धमतरी। छत्तीसगढ़ में एक तो कोरोना अपना कहर बरपाने का कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहा है. इस बीच डायरिया ने लोगों को चौका दिया है. डायरिया के एंट्री से लोगों में घबराहट है. धमतरी में 15 से ज्यादा लोग डायरिया पॉजिटिव पाए गए हैं. जबकि तीन लोगों की हालत गंभीर है.

इसे भी पढ़ें: VIDEO: चलती हुई नैनो कार में लगी भीषण आग, देखते-देखते जलकर खाक…

विवेकानंद वार्ड स्थित अटल आवास में डायरिया फैल गया है. बताया जा रहा है कि यहां रहने वाले 15 लोगों को उल्टी-दस्त हो रही है. इनमें से तीन लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. मरीजों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हालांकि सूचना मिलने पर स्वास्थ्य विभाग की टीम मौके पर पहुंची है.

अटल आवास में तीन लोगों की तबीयत खराब

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ डीके तुर्रे ने बताया कि अटल आवास में तीन लोगों की तबीयत खराब हुई है. अन्य लोगों को भी शिकायत है. जिनका स्वास्थ्य विभाग की टीम इलाज कर रही है. तीन लोगों को अस्पताल में दाखिल कराया गया है. अभी स्थिति सामान्य है.

इसे भी पढ़ें:  अंडर ब्रिज की मिट्टी गिरने से आदिवासी मजदूर की दबकर मौत, तफ्तीश में जुटी पुलिस

read more: John Abraham’s ‘Mumbai Saga’ Collects Rs 13.43 Crore At The Box Office

स्वास्थ्य विभाग की टीम घर-घर क्लोरीन की दवा बांट रही

गौरतलब है कि विवेकानंद वार्ड स्थित अटल आवास में डायरिया फैल गया है. यहां रहने वाले 15 लोगों को उल्टी दस्त हो रही है. डायरिया की चपेट में आए सभी लोगों को जिला अस्पताल ले जाया गया है. जहां उनका इलाज जारी है. बताया जा रहा है कि दूषित पानी पीने के कारण उनकी तबीयत बिगड़ी है. सूचना मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम घर-घर क्लोरीन की दवा बांट रही है.

देखें वीडियो-