रायपुर. ब्लैकमेलिंग के आरोप में जेल में बंद पत्रकार सुनील नामदेव और साजिद हासिमी की मुश्किलें बढ़ती जा रही है. जेल बंद नामदेव के खिलाफ अब एक और एफआईआर दर्ज हुआ है. इस बार एफआईआर इंडिया टुडे ग्रुप वालों ने कराया है. ग्रुप की ओर से प्रतिम पाठक दिल्ली से रायपुर पहुँचे. उन्होंने न्यू राजेन्द्र नगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है.

उन्होंने अपनी शिकायत में कहा है कि साजिद हासमी की ओर से इंडिया टुडे ग्रुप के नाम का फर्जी तरीके से उपयोग किया जा रहा है. ग्रुप के नाम से लोगों को ठगा जा रहा है. उन्होंने यह भी कहा है कि साजिद हासमी के साथ सुनील नामदेव नामक व्यक्ति मिलकर उक्त न्यूज चैनल के नाम पर कुछ लोगों को ठग कर कंपनी की छवि धूमिल करने का काम किया जा रहा है.

दोनों ने ही कंपनी के लोगो(चिन्ह) और नाम का अनाधिकृत उपयोग कर अवैध वसूली और ब्लैकमेलिंग कर लाभ प्राप्त किया है, कर रहे हैं. प्रतिम पाठक के इस शिकायत पर साजिद हासमी और सुनील नामदेव के विरूद्ध धारा 419,468,471,34 ipc के तहत अपराध पंजीबद्ध किया गया है.

बता दें कि इससे पहले सुनील नामदेव के खिलाफ वन विभाग ने वन्यप्राणी संरक्षण अधनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. वहीं माना थाने में ब्लैक मेलिंग का मामला भी दर्ज है.