रायपुर- छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण ही नहीं बढ़ रहा, सियासत भी तेज हो रही है. संक्रमित मरीजों की दिनोंदिन बढ़ती संख्या को लेकर पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ विधायक अजय चंद्राकर सरकार पर हमलावर हुए हैं. उन्होंने ट्वीट कर तंज कसते हुए कहा है कि, भारत रत्न सचिव तेंदुलकर और युसूफ पठान राज्य में कोविड 19 वायरस के ब्रांड एंबेसडर बन गए हैं.

दरअसल अजय चंद्राकर की यह टिप्पणी हाल ही में हुए रोड सेफ्टी क्रिकेट टूर्नामेंट को लेकर थी. टूर्नामेंट्स से लौटने के बाद पहले सचिन तेंदुलकर और फिर बाद में युसूफ पठान संक्रमित पाए गए. कयास लगाए जा रहे हैं कि कई और खिलाड़ी भी इसके जद में आ सकते हैं. बीजेपी बढ़ते संक्रमण का ठीकरा क्रिकेट टूर्नामेंट पर फोड़ रही है.
बता दें कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण वाले राज्यों में छत्तीसगढ़ तीसरे स्थान पर पहुंच गया है. शनिवार को राज्यभर में कोरोना संक्रमण के 3 हजार 162 नए मामले सामने आए थे. इनसे सबसे ज्यादा मामले दुर्ग के रहे, जहां 1 हजार 128 नए मरीज मिले. कोरोना की शुरूआत से लेकर अब तक यह किसी जिले का सबसे बड़ा आंकड़ा रहा है. इससे पहले राजधानी में 17 सितंबर 2020 को एक दिन में एक हजार 109 मरीज मिले थे. कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत के मामले में भी छत्तीसगढ़ तेजी से आगे बढ़ रहा है. पिछले 24 घंटों में 13 संक्रमित मरीजों की मौत हुई है.