गुवाहाटी (असम)। छत्तीसगढ़ माॅडल का स्वरूप पूरे भारत में एक विकसित प्रदेश की ओर अग्रसर होता दिख रहा है, उससे लोग आशान्वित हैं कि भारतीय राजनीति में भूपेश बघेल जैसा राजनेता के छवि व वचन ही असम जैसे राज्य को विकसित राज्य की ओर ले जा सकता है, और उनका यही विश्वास कांग्रेस को मजबूती प्रदान कर रहा है. यह बात कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव एवं असम के प्रभारी विकास उपाध्याय ने कही.

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री और असम चुनाव के मुख्य समन्वयक स्टार प्रचारक भूपेश बघेल आज एक अप्रैल से लेकर तीन अप्रैल तक लगातार विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे. इस दौरान वे बरपेटा, नालबारी, कामरूप, गोलपारा, चांग, होजई जैसे महत्वपूर्ण स्थानों में सघन दौरा कर पब्लिक मीटिंग के साथ ही आम सभाओं को संबोधित करेंगे. कार्यक्रम की जानकारी देते हुए विकास उपाध्याय ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की छत्तीसगढ़ में किए गए कार्यों का असम की जनता मूल्यांकन कर रही है, और एक विश्वास के तौर पर उनकी बातों को देख व सुन रही है.

इसे भी पढ़ें: CORONA BREAKING: छग में अबतक का सबसे बड़ा कोरोना विस्फोट, 28 लोगों की मौत, इतने हजार मिले नए मरीज

विकास उपाध्याय ने कहा कि असम की जनता भूपेश बघेल के भाषण को सुनने एवं उन्हें देखने इस बात का लेकर इंतजार रहता है कि वे राहुल गांधी एवं प्रियंका गांधी का क्या संदेश उन्हें देने वाले हैं. जिस तरह से राहुल गांधी विभिन्न राज्यों में पार्टी द्वारा चुने गए मुख्यमंत्रियों से जनता से किए वायदों को पूरा करने एक समय सीमा निर्धारित कर दी थी, ठीक उसी के अनुरूप असम की जनता कांग्रेस नेताओं के बातों को विश्वास और गंभीरता से ले रही है. उन्होंने कहा कि असम की जनता भारतीय जनता पार्टी एवं उनके नेताओं को विश्वास करना छोड़ दी है और मन बना चुकी है कि इस चुनाव में कांग्रेस महागठबंधन को ही भारी बहुमत से जीताकर सत्ता तक पहुँचानी है.

Read More : Aggressiveness towards Hacking: Indian Organizations under Chinese Cyber Attack