रामकुमार यादव, अंबिकापुर। शादीशुदा महिला के प्यार में पड़ा युवक उसके विधवा होने के बाद साथ जीने को तैयार था, लेकिन समाज को यह बात गवारा न होते देख दोनों ने साथ मरने के लिए बांकी डेम में छलांग लगा दी. महिला को लोगों ने बचा लिया, लेकिन युवक पानी में डूब गया.

पूरा मामला अंबिकापुर कोतवाली थाना क्षेत्र का है. मंगरडोडा, शिकारीरोड में रहने वाले युवक संतोष शर्मा (22 वर्ष) का पड़ोस की महिला संगीता जायसवाल से प्रेम था. विधवा महिला का एक बच्चा भी है. दोनों ने एक-दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें खाई थी, लेकिन यह बात समाज को ना गवारा नहीं थी, जिस पर उन्होंने आत्महत्या जैसे कदम उठाने का फैसला लिया.

कोतवाली पुलिस के जांच अधिकारी एसआई राकेश यादव ने बताया कि संतोष शर्मा और संगीता जायसवाल दोनों परसों से ही घर से लापता थे. आज दोनों दोपहर एक-डेढ़ बजे के करीब बांकी डेम पहुंचे और पानी में कूद गए. इस दौरान वहां मौजूद कुछ युवकों ने महिला को तो बाहर निकाला लिया, लेकिन युवक को नहीं बचा पाए.

इसे भी पढ़ें: CORONA BREAKING: छग में अबतक का सबसे बड़ा कोरोना विस्फोट, 28 लोगों की मौत, इतने हजार मिले नए मरीज

घटना की जानकारी मिलने के बाद घटनास्थल पर पहुंची डायल 112 की टीम महिला को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले गई. वहीं युवक के शव को डेम में कई घंटों की मशक्कत के बाद गोताखोरों की मदद से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया है.

Read More : Aggressiveness towards Hacking: Indian Organizations under Chinese Cyber Attack