रायपुर। प्रदेश में कोरोना संक्रमण तेजी से बढ़ रही है. इस पर पूर्व मंत्री व विधायक अजय चंद्राकर ने प्रदेश सरकार पर तंज कसा है. चंद्राकर ने कहा कि छत्तीसगढ़ में तेजी से बढ़ते कोरोना के बीच लोग बेहद परेशान है. सरकार कहां है. लोगों ने सरकार को खोजना शुरू किया. बड़े प्रयत्नों के बाद छत्तीसगढ़ सरकार वेंटिलेटर में मिली.

वहीं कांग्रेस प्रवक्ता आरपी सिंह ने अजय चंद्राकर के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने कहा कि कोरोना को लेकर बीजेपी नेता इन दिनों जिस तरह से उलजुल ट्वीट कर रहे हैं. इससे ऐसा लगता है कि कोरोना का मानसिक संक्रमण भाजपा नेताओं के दिमाग में हो चुका है.

मेरी सलाह है कि वे आगरा और रांची के मानसिक उपचार केंद्रों से संपर्क करे और अपना बेहतर इलाज करवाएं. उसके बाद ट्वीट कर सार्वजिनक रूप से अपनी भावनाएं रखे. मैं ऐसे लोगों के मानसिक रूप से स्वस्थ होने की मंगल कामना करता हूं.

इसे भी पढे़- BIG BREAKING : छत्तीसगढ़ के इस जिले में लगा 6 से 14 अप्रैल तक सम्पूर्ण लॉकडाउन, कलेक्टर ने जारी किया आदेश

प्रदेश में 28 हजार से ज्यादा एक्टिव मरीज

छत्तीसगढ़ में गुरुवार को 4 हजार 617 नए कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पहचान हुई है. राज्य में स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज मरीजों की संख्या 3 लाख 20 हजार 613 है. जबकि एक्टिव मरीजों की संख्या 28 हजार 987 है. प्रदेश में  पिछले दो दिनों में 9 हजार से अधिक मरीज मिले हैं. ये अब तक के सबसे चौकाने वाले आंकड़े हैं. प्रदेश में अबतक 3 लाख 53 हजार 804 लोग कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं.

इसे भी पढ़ें ...  चीफ सेक्रेटरी अमिताभ जैन का इन जिलों के कलेक्टर को खरी-खरी, इनके काम को सराहा, जानिए हाई लेवल मीटिंग में क्या हुआ ?

अब तक 4204 लोगों की मौत

राजधानी रायपुर में 1327 और दुर्ग जिले में 969 कोरोना केस मिले हैं. जबकि रायपुर में 9 लोगों की मौत हुई है. इसके अलावा दुर्ग में 7 लोगों ने कोरोना से अपनी जान गंवाई है. प्रदेश में अबतक कोरोना से 4204 लोगों की मौत हो चुकी है.

इसे भी पढ़े… BIG BREAKING : छत्तीसगढ़ में यहां लगा लॉकडाउन, आदेश जारी 

Read More : Nepal to Receive 100,000 Doses of Covid Vaccine From India