रीवा। शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत ट्रांसपोर्ट नगर में शनिवार को चार बसें एक साथ जलकर खाक हो गई. स्थानीय लोगों की मदद से दमकल टीम के द्वारा आग पर काबू पाया गया. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस की टीम ने मामले की जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि बस में वेल्डिंग करते समय शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी.

रीवा के सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत ट्रांसपोर्ट नगर में शनिवार को उस वक्त हड़कंप मच गया एक बस में वेल्डिंग करते समय उड़ी चिंगारी से चार बसों में आग लग गई. आग ने धीरे-धीरे आग ने विकराल रूप धारण कर लिया और बसें धू-धू कर जलने लगी. स्थानीय लोगों के द्वारा दमकल सहित पुलिस की टीम को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची दमकल की टीम ने स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाया. पुलिस में इस मामले की जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि एक बस में वेल्डिंग का काम किया जा रहा था, तभी अचानक शार्ट सर्किट की वजह से आग लगी और पास में खड़ी एक साथ चार बसें जलकर खाक हो गई.

इसे भी पढ़े- छग में 4174 नए कोरोना मरीज, 33 की मौत, रायपुर समेत इन जिलों के आंकड़े डरावने

घटना में किसी भी प्रकार की जनहानि नहीं

घटना के बाद मामले पर स्थानीय लोगों ने प्रशासन की लापरवाही का आरोप लगाया है. स्थानीय लोगों का कहना था कि प्रशासनिक टीम समय पर नहीं पहुंची, जिसके कारण आग ने विकराल रूप धारण कर लिया. फिलहाल आग की इस घटना से शहर में सनसनी फैल गई है. हालांकि घटना में किसी भी प्रकार की जनहानि नहीं हुई और बड़ा हादसा होने से टल गया. इस आगजनी से बस मालिकों को लाखों का नुकसान होना बताया जा रहा है.

Read More : Corona Update: More than 81,000 cases recorded; Union Cabinet Secretary to Convene Representatives of 11 States