ग्वालियर. शहर में अवैध घातक हथियारों का सौदा करने के पहले आधा दर्जन बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ गए. पुलिस ने बदमाशों की तलाशी ली तो उनके भी होश उड़ गए. बदमाशों के पास से 7 पिस्टल, 7 मैग्जीन और 7 कारतूस मिले हैं. बदमाशों को गुरुवार की रात क्राइम ब्रांच की पुलिस ने कलेक्टे्रट ऑफिस के पास से पकड़ा है. क्राइम ब्रांच पुलिस सभी बदमाशों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. पूछताछ में किसी बड़े वारदात, डकैती और हत्या की साजिश का खुलासा हो सकता है. बदमाश हथियारों को बेचने आये थे या किसी वारदात को अंजाम देने, इसका खुलासा बहुत जल्द होगा. फिलहाल पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों के नाम और पते को उजागर नहीं किया है.

मौके से पुलिस ने 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया

जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी, कि कुछ बदमाश शहर के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र में कलेक्ट्रेट ऑफिस के पास सुनसान रोड पर एकजुट हुए हैं. यह शहर में कोई बड़ी लूट या हत्या जैसी वारदात को अंजाम दे सकते हैं. इस पर तत्काल क्राइम ब्रांच की टीम को अलर्ट किया गया. क्राइम ब्रांच की टीम ने बदमाशों की तलाश में अलग-अलग टीमें बनाकर घेराबंदी की. तभी कलेक्ट्रेट के पास वाहन लेकर कुछ युवक खड़े दिखाई दिए. इनको चारों तरह से पुलिस की टीमों ने घेर लिया. धीरे-धीरे पुलिस आगे बढ़ी, जैसे ही बदमाशों को पुलिस के आने की भनक लगी, तो उन्होंने भागने का प्रयास किया. मौके से पुलिस ने 4 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. मौके से दो बदमाश भाग गए थे, जिन्हें सिरोल रोड से गिरफ्तार कर लिया गया है. जब इनकी तलाशी ली गई तो इनके पास से 7 पिस्टल बरामद हुई हैं. साथ ही 7 कारतूस भी मिले हैं.

खरगौन से हथियार खरीदने की जानकारी

पकड़े गए बदमाशों से मिली पिस्टल 32 बोर की बताई गई है. इन्हें खरगौन से खरीदकर लाना बताया गया है. बदमाशों ने इन्हें 7 से 8 हजार रुपए में खरीदना बताया है. अभी पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है कि वह किस मकसद से यहां आए थे. जानकारी सतेंद्र सिंह तोमर, एडिशनल एसपी ग्वालियर ने दी है.