मुंबई. बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा जाह्नवी कपूर लगातार सोशल मीडिया में तस्वीरें और वीडियो शेयर करके फैंस को एंटरटेन करती रहती है. एक बार फिर जाह्नवी कपूर ने एक वीडियो शेयर किया है.

 इस वीडियो में जाह्नवी कपूर जिम में वर्कआउट करते हुए कुछ इस अंदाज में गाना गा रहीं हैं जिसे देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी. जान्हवी कपूर का ये जिम वाला मजेदार वीडियो इंटरनेट पर अब वायरल हो रहा है.

वर्कआउट करते-करते गाया ‘शीला की जवानी…’

जाह्नवी ने अपनी इंस्टास्टोरी पर एक वीडियो शेयर करके लोगों को मुस्कुराने की वजह दे दी है. इस वीडियो में ऐसा लग रहा है, जैसे जाह्नवी जबरन एक्सरसाइज कर रही हों और वह आज वर्कआउट के मूड में नहीं हों. लेकिन वह वर्कआउट करते-करते कैटरीना कैफ का फेमस सॉन्ग ‘शीला की जवानी’ को काफी अलग अंदाज में गा रही हैं.

देखिए ये VIDEO…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tony Wick (@tonywick_sharma)

लिखी ये मजेदार बात

इस वीडियो में जाह्नवी सफेद कलर की ब्रालेट और शॉट्स में नजर आ रही हैं. उन्हें देखकर लग रहा है कि वह इस कठिन वर्कआउट को करते हुए डर रही हैं. वह गाना भी काफी कांपती हुई आवाज में गा रही हैं. उन्होंने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, ‘जब मोटिवेशन की जरूरत होती है तो शीला काम आती है.’

इसे भी पढ़े- आईपीएल सीजन-14 : पृथ्वी शॉ की शानदार पारी पर उनकी गर्लफ्रेंड ने किया कमेंट, जानिए कौन हैं वो…

जाह्नवी जब अचानक से ‘शीला की जवानी’ गाना गाने लगती हैं. तो उनकी ट्रेनर भी ये गाना सुनकर अपनी हंसी नहीं रोक पातीं है. वह हंसते हुए उनसे पीठ सीधी रखने को बोलती हैं. जाह्नवी उनकी ओर देखकर रिप्लाई करती हैं और फिर हंसने लगती हैं. अब जाह्ववी का ये वीडियो उनके फैन पेज पर काफी पसंद किया जा सकता है.