मुंबई. यूं तो आप रोज अपने किचन में खाना बनाते होंगे, लेकिन क्या आपने कभी बॉलीवुड स्टार्स को खाना बनाते देखा है. अगर नहीं देखा है और आप देखना चाहते हैं तो आपके लिए एक खुशखबरी है. बहुत जल्द एक कुकरी शो ‘स्टार वर्सेज फूड’ शुरू होने वाला है. जिसमें आप बॉलीवुड स्टार्स को किचन में खाना बनाते देख पाएंगे.

जब ये स्टार्स किचन में जाएंगे तो खाना कैसा बनेगा और उनका किचन के बर्तनों से पाला पड़ने पर कैसा हाल होगा ये सब देखने लायक होगा. ‘स्टार वर्सेज फूड’ शो का प्रोमो वीडियो करीना कपूर खान ने शेयर किया है. जिसे देखकर आपके मन में भी इस मजेदार शो को देखने की उत्सुकता बढ़ जाएगी.

‘स्टार वर्सेज फूड’ में होगा धमाका

करीना कपूर खान, करण जौहर, प्रतीक गांधी, अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा जैसी बॉलीवुड हस्तियां ‘स्टार वर्सेज फूड’ नाम के एक शो में अपने कुकिंग स्किल को शो करते नजर आएंगे.

देखिए ये VIDEO…

कपूर्स के लिए खाना है जुनून

करीना कपूर खान ने कहा, ‘कपूर्स के लिए खाना हमेशा से जुनून रहा है. यह कुछ ऐसा है जो हम सबको एक साथ लाता है और ज्यादातर परिवारों की तरह किसी भी स्पेशल इवेंट के लिए एक सेंटर पॉइंट बन जाता है. अच्छा खाना हमेशा खुशी देता है और मुझे इटेलियन खाना बहुत पसंद है. इसके लिए मैं अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान सबसे ज्यादा तड़पी थी.’ करीना ने बताया कि इस शो ने वास्तव में उन्हें पिज्जा बनाने की कला को परफेक्ट करने का मौका दिया.