टोमन लाल सिन्हा, मगरलोड। ग्राम चंदना में हुए डबल मर्डर केस के आरोपी पुत्र को घटना के 24 घण्टे के अंदर पुलिस ने  अभनपुर से गिरफ्तार कर लिया है. दरअसल, 13 अप्रैल की रात लगभग 11.30 बजे महेश वर्मा (25 वर्ष) ने अपने पिता पन्ना लाल वर्मा (50 वर्ष) एवं दादी त्रिवेणी वर्मा (80 वर्ष) को लकड़ी की बट्टे से सिर पर ताबड़तोड़ वार कर हत्या कर दिया. इसके बाद वह फरार हो गया था.

14 अप्रैल बुधवार की सुबह पुलिस को घटना की सूचना मिली. इस सूचना के बाद मगरलोड टीआई प्रणाली वैद्य, करेली बड़ी चौकी प्रभारी संतोष साहू, एएसआई मोहन निषाद दलबल के साथ घटना स्थल में पहुंचे. पंचनामा पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया. मृतक की पत्नी रेखा वर्मा के रिपोर्ट पर पुत्र महेश वर्मा के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 हत्या का मामला तलाश की जा रही थी.

घटनास्थल के बाद आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने डॉग स्क्वायड की मदद ली थी. खोजी कुत्ता ने घटना से 2 किलोमीटर दूर गांव के बांधा तालाब के पास आरोपी की मां की साड़ी मिली.

इसे भी पढ़े-बेटे ने अपने पिता व दादी को लकड़ी के बट्टे से पीट-पीट कर मार डाला, इलाके में फैली सनसनी, आरोपी फरार

चौकी प्रभारी संतोष साहू ने बताया कि आरोपी महेश वर्मा की दिमागी हालत ठीक नहीं था तो मंगलवार की रात्रि कमरा में बंद कर रखा था. पानी पीने के लिए उठा था. पिता व दादी के साथ कुछ कहा सुनी हुई. जिससे आरोपी महेश वर्मा आक्रोशित हो गया और सामने रखे लकड़ी के बट्टे से दोनों के सिर पर हमला कर मौत के घाट उतार दिया.

आरोपी महेश अपने पिता व दादी की हत्या के बाद पकड़े जाने की डर से अपनी मां की साड़ी पहनकर घर से भागा. साड़ी को बांधा तालाब के पास फेंक कर मेन रोड होते हुए अभनपुर पैदल निकल गया. इसकी जानकारी मिलने के बाद उसे दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया.

Japan to Release 1 Million Ton Fukushima Treated Water into the Sea; Chinese Government Object the Move

आरोपी को पकड़ने में चौकी प्रभारी संतोष साहू ,एएसआई मोहन निषाद,आरक्षक बलराम सिन्हा,मनोहर गायकवाड़,फलेन्द्र साहू, संतोष यादव, वीरेंद्र सोनकर,गणपत डिंडोलकर का योगदान रहा.