इंदौर। मध्यप्रदेश के बिगड़ते हालात को लेकर प्रदेश की जनता त्राहिमाम कर रही है. वह चाहे आम आदमी हो या फिर जनप्रतिनिधि. इसका एक नजारा शुक्रवार को कांग्रेस विधाक संजय शुक्ला की प्रेस कॉन्फ्रेंस में दिखा. संजय शुक्ला ने शासन- प्रशासन को चेतावनी दी है कि दो- तीन दिन में ऑक्सीजन और इंजेक्शन की व्यवस्था नहीं करता तो वे राजबाड़ा में आत्महत्या कर लेंगे. उन्होंने कहा कि मैं जनता को इस तरह मरते हुए नहीं देख सकता हूं.

कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ने सरकार पर आरोप लगाए कि बिगड़ते हालात पर स्थानीय प्रशासन और सरकार का साथ नहीं मिल रहा है. उन्होंने कहा कि मेरा बेटा अस्पताल में भर्ती है और मैं हर दिन अस्पतालों में लोगों की सेवा कर रहा हूं. इतने में भावुक हो जाते हैं और उनके आंसू झलक पड़ते हैं. उन्होंने ने कहा कि वे शहर के सभी अस्पतालों में जा रहा हूं लेकिन स्थानीय प्रशासन नींद से जग नहीं रहा है. मरीजों को न तो इजेक्शन दिया जा रहा है और न ही ऑक्सीजन. उन्होंने सरकार को दो दिन का अल्टीमेटम देते हुए कहा कि सरकार यदि दो दिन में व्यवस्थाएं ठीक नहीं करती तो मैं आत्महत्या कर लूंगा.

इसे भी पढ़ें- एमपी को मिला ऑक्सीजन, अब लाने के लिए बनेगा ग्रीन कॉरिडोर

इंदौर में मर रहे लोग
दरअसल इंदौर शहर के बिगड़ते हालात को लेकर कांग्रेस विधायक ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान कई मुद्दों पर बात करते हुए उनके आंसू झलके पड़े. उन्होंने कहा कि इंदौर की जनता के लिए जो कुछ करना पड़ेगा वो मैं करूंगा. साथ ही शिवराज सरकार और स्थानीय प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा कि इंदौर की जनता मर रही है, अब मैं भी उनके लिए आत्मदाह कर लूंगा. उन्होंने कहा कि मैंने आत्मदाह कर लिया तो पूरा शहर कूद कर मरने लगेगा.

इसे भी पढ़ें- टीका उत्सव : कोरोना संक्रमण से बचने एमपी के 14.79 लाख लोगों ने लगवाए टीके, 727 थर्ड जेंडर भी शामिल

संजय शुक्ला ने कहा कि शहर के शिवराज सरकार के मंत्री, सांसद और विधायक नदारद हैं. उन्होंने प्रशासन पर आरोपी लगाया कि कलेक्टर और एसडीएम उनका फोन नहीं उठाते. उन्होंने कहा कि वे उनसे विनती करता हूं कि कांग्रेस और बीजेपी से ऊपर उठकर शहर में बीमारों की मदद के लिए आगे आएं. संजय शुक्ला, इंदौर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक हैं.

दरअसल इंदौर में आए दिन कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत का ग्राफ बढ़ते ही जा रहा है. बीते गुरूवार को इंदौर शहर में 1 हजार 693 नए संक्रमितों के आंकड़े रिकॉर्ड किए गए हैं. जबकि 6 लोगों की जाने जा चुकी हैं. पूरे प्रदेश की बात करें तो कोरोना संक्रमण के रिकॉर्ड में 10,166 नए मरीज मिले हैं. वहीं कोरोना संक्रमण से आज पूरे प्रदेशभर में 53 लोगों की मौतें हुई है.

इसे भी पढ़ें- महामारी के दौर में निजी संस्थाएं और अस्पताल मरीजों से जांच के लिए वसूल रहे मोटी रकम, दर नियंत्रित करने कमलनाथ ने सीएम शिवराज को लिखा पत्र