मुंबई. देश में कोरोना वायरस के फैलते संक्रमण ने तबाही मचा रखी है. बॉलीवुड के कई स्टार्स इसकी चपेट में आ गए हैं. कोरोना संक्रमण कि लिस्ट में अब एक और नाम शामिल हो गया है. एक्टर अर्जुन रामपाल भी कोव‍िड-19 पॉज‍िट‍िव पाए गए हैं. उन्होंने सोशल मीड‍िया पर यह खबर साझा करते हुए बताया कि वे होम क्वारनटीन में हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arjun (@rampal72)

एक्टर अर्जुन रामपाल ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- ‘मैं कोव‍िड-19 पॉज‍िट‍िव पाया गया हूं. हालांकि मुझमें लक्षण नहीं हैं पर मैंने खुद को अलग कर होम क्वारनटीन में कर लिया है और सभी जरूरी मेड‍िकल केयर ले रहा हूं. मैं सभी नियमों का पालन कर रहा हूं. पिछले 10 दिनों में जो लोग मुझसे संपर्क में आए हैं, प्लीज अपना ध्यान रखें और जरूरी सावधानी बरतें. ये बहुत डरावना समय है हमारे लिए लेक‍िन अगर हम एक छोटे समय के लिए सतर्कता और बुद्ध‍िमानी से काम लें तो ये हमें लंबे समय तक के लिए फायदा देगा. एक साथ, हम कोरोना से लड़ सकते हैं और लड़ेंगे’.

कोरोना से ठीक हुए ये स्टार्स 

बता दें कि अर्जुन रामपाल, सोनू सूद के अलावा फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और एक्टर सुमित व्यास भी कोव‍िड से जंग लड़ रहे हैं. वहीं कटरीना कैफ, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, आल‍िया भट्ट, अक्षय कुमार ने हाल ही में कोरोना को मात दे कर घर लौट चुके है.