रांची। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के माता और पिता कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. बुधवार को धोनी के पिता पान सिंह धोनी और माता देवकी देवी की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई. इसके बाद दोनों को रांची के पल्स सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. जहां इलाज जारी है.

डॉक्टर का कहना है कि धोनी के माता-पिता की स्थिति सामान्य है. उनका ऑक्सीजन लेवल भी ठीक है. हॉस्पिटल प्रबंधन के अनुसार दोनों का संक्रमण फेफड़ों तक नहीं पहुंचा है. उम्मीद जताई जा रही है कि अगले कुछ दिनों में दोनों स्वस्थ हो जाएंगे और संक्रमण मुक्त हो जाएंगे.

इसे भी पढ़े- आईपीएल सीजन-14, एक नहीं दो मुकाबलों का होगा रोमांच, दोनों मुकाबले इसलिए होंगे खास

गौरतलब है कि धोनी अभी इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खेल रहे हैं. चेन्नई सुपर किंग्स की कप्तानी संभाल रहे धोनी मुबई में हैं. आज बुधवार को उनकी टीम का मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) से होगा.

बता दें कि देश में कोरोना बेकाबू हो गई है. झारखंड भी इसे अछूता नहीं है. यहां भी कोविड संक्रमितों के आंकड़े बढ़ रहे हैं.  मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने राज्य में 22 अप्रैल की सुबह 6 बजे से 29 अप्रैल की सुबह 6 बजे तक ‘‘स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह’’ की घोषणा है. इस दौरान लॉकडाउन जैसी पाबंदियां रहेंगी.

इसे भी पढ़े- दिल्ली कैपिटल्स ने मुंबई इंडियंस को दी मात, जानिए बल्लेबाजों के लिए मुश्किल पिच पर कैसा रहा मैच

देश में कोरोना के मामले में सबसे बड़ी उछाल आई है. पिछले 24 घंटे में 2 लाख 95 हजार से अधिक नए मरीज मिले हैं और 2 हजार से अधिक लोगों की जान गई है. देश में कुल मामलों की संख्या 1,56,16,130 हो गई है, जिसमें से 182,553 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. इस समय देश में एक्टिव केस की संख्या 21,57,538 है और अब तक 1,32,76,039 लोग ठीक चुके हैं.

Breaking: UP CM Yogi Adityanath tests positive for coronavirus; Announces the Same on Twitter