संदीप शर्मा,विदिशा। कोरोना संक्रमण काल में जहां सभी लोग अपने स्तर पर संक्रमित लोगों के उपचार में मदद कर रहे हैं, वहीं इस क्षेत्र के सांसद की कथित निष्क्रियता सामने आई है. क्षेत्र के युवाओं ने निष्क्रिय सांसद के गुमशुदगी के पोस्टर चिपका कर पता बताने वालों को ईनाम देने और थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने की चेतावनी दी है. पोस्टर चिपकने के बाद सासंद के दौरे का प्रोटोकाल जारी हो गया है.

युवाओं ने अलग-अलग जगहों पर पोस्टर चिपका कर उन्हें गुमशुदा बताया

शहर के कुछ युवाओं ने अलग-अलग जगहों पर पोस्टर चिपका कर उन्हें गुमशुदा बताया. पोस्टर में लिखा है सांसद राज बहादुर कहां हैं आप. जिले में कोरोना से स्थिति खराब और आप कहीं दिखाई ही नहीं देते. सोशल मीडिया पर भी ढूंढने की अपील की है. विदिशा के लटेरी नगर में पोस्टर चिपकाए युवकों ने सांसद को ढूंढने पर इनाम देने और थाने में एफ आईआर कराने की चेतावनी दी है.

विदिशा सागर संसदीय क्षेत्र के सांसद हैं राजबहादुर सिंह 

बता दें कि जिले की लटेरी विदिशा सागर संसदीय क्षेत्र में आता है. इस क्षेत्र के सांसद राजबहादुर सिंह हैं. कोरोना संकटकाल में सांसद के एकबार भी ना आने पर नगर के लोगों में रोष व्याप्त है. विरोध में सांसद को लापता बताने वाले पोस्टर चिपकाए और सोशल मीडिया पर भी उनकी गुमशुदगी के पोस्टर पोस्ट किए हैं. युवाओं ने आरोप लगाया है कि सांसद को भारी मतों से क्षेत्र से जिताकर भेजे थे. इस कोरोना महामारी में सांसद ने क्षेत्र की जनता की खबर तक नहीं ली और न ही क्षेत्र में झांकने आए.

बता दें कि विदिशा जिले की तीन विधानसभा क्षेत्र सागर संसदीय क्षेत्र में आते है और राजबहादुर सिंह ठाकुर यहां से सांसद है. फिलहाल पोस्टर लगने के बाद अचानक सांसद का प्रोटोकोल क्षेत्र के लिए जारी हो गया है.