मुंबई. इन दिनों कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए जब मुंबई में शूटिंग पर रोक लगी है. वहीं इस दौरान बॉलीवुड के सितारों के लिए मालदीव लॉकडाउन का बेस्ट वेकेशन डेस्टिनेशन बन गया है. लॉकडाउन में काम न होने से ये स्टार्स अपने बैग पैक कर मालदीव के लिए रवाना हो गए थे. बीते साल जब लॉकडाउन खुला तो कई सेलेब्स एक साथ मालदीव पहुंच गए थे, तब से लेकर अब तक मालदीव में बॉलीवुड सेलेब्स का तांता लगा रहा है. मुंबई में लगे लॉकडाउन के बीच बॉलीवुड स्टार्स मालदीव में छुट्टियां मनाने निकल पड़े, लेकिन अब खबर ये कि स्टार्स मालदीव नहीं जा पाएंगे.

मालदीव में नो एंट्री

दरअसल, मालदीव में बढ़ते कोरोना संक्रमण को देखते हुए एक बड़ा निर्णय ले लिया गया है. मालदीव ने भारत से वेकेशन पर आने वाले यात्रियों की एंट्री पर रोक लगा दी है. ऐसे में अब बॉलीवुड सेलेब्स मालदीव नहीं जा पाएंगे. बीते दिनों मालदीव गए हुए सेलेब्स अब वहां से वापसी भी कर रहे है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

ये सितारे पहुंचे थे मालदीव

आपको बता दें कि जैसे ही मुंबई में कोरोना को लेकर सख्ती बढ़ाई गई और लॉडाउन कर दिया गया वैसे ही बॉलीवुड के कई बड़े सितारे काम से ब्रेक लेकर छुट्टी मनाने मालदीव पहुंच गए. इन सितारों में आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, दिशा पटानी, टाइगर श्रॉफ, जाह्नवी कपूर, सारा अली खान शामिल थे. इसके अलावा कई टीवी के सितारे भी वेकेशन पर मालदीव पहुंचे थे. वहीं श्रद्धा कपूर के कजिन प्रियांक शर्मी की तो कुछ दिनों पहले मालदीव में ही शादी की गई थी.

टीवी सितारों में शेफाली जरीवाला, टीना द्त्ता, आरती सिंह शामिल हैं. अब इन सितारों में कई मालदीव वेकेशन खत्म कर बीते दिनों ही लौट आए हैं. कुछ अभी वहीं हैं और वापसी की तैयारी में हैं.

नवाजुद्दीन ने लगाई थी क्लास

आपको बता दें, कोरोना काल के बीच कई बॉलीवुड स्टार्ट के मालदीव जाने पर इनकी आलोचना भी हुई थी. ट्विटर पर इन बॉलीवुड सेलेब्स को खूब ट्रोल भी किया गया. एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दिकी और एक्ट्रेस श्रुति हासन ने सेलेब्स को लताड़ लगाते हुए अपनी नाराजगी जाहिर कि थी.