बालाघाट। कोरोना संक्रमण को लेकर लोगों में इस कदर भय है कि किसी की रिपोर्ट पॉजिटवि आने पर लोग भयभीत हो जाते हैं. बीमारी से लडऩे के पहले ही उनका मनोबल टूटने लगता है. ऐसे समय में धैर्य बनाए रखना सबसे बड़ी चुनौती होती है. जो इस चुनौती को स्वीकार कर अपना आत्म विश्वास नहीं खोता उनकी जीत सुनिश्चित होती है.

92 साल के बुजुर्ग तुलसीराम सेठिया ने कोरोना से जग जीत ली

ऐसा ही एक मामला शहर में सामने आया है, जहां 92 साल के बुजुर्ग तुलसीराम सेठिया ने कोरोना सं जग जीत ली है. उनका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वे कोरोना पॉजिटिव होकर घर पर ही क्वॉरेंटाइन थे. इस दौरान हल्का एक्सरसाइज कर संगीत की धुन पर थिरकते रहे. वे परिवार के साथ मस्ती करते दिखे और अब पूरी तरह स्वस्थ हैं.

जीने की ललक और अपने बिंदास अंदाज से इन्होंने इस बीमारी को भी हरा दिया

बालाघाट का यह बुजुर्ग 92 की उम्र में कोरोना संक्रमण के शिकार हो गए. बीमारी को लेकर आ रही नकारात्मक खबरों ने परिवार की भी चिंता बढ़ा दी. लेकिन जीने की ललक और अपने बिंदास अंदाज से इन्होंने इस बीमारी को भी हरा दिया. सोशल मीडिया पर तुलसीराम सेठिया नाम के बुजुर्ग का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में यह बुजुर्ग अपने बेटे, पोते, परपोते के साथ झूमते और मस्ती करते नजर आ रहे हैं. उनका यह बिंदास अंदाज कोरोना संक्रमित और चिंतित लोगों में उत्साह का संचार कर प्रेरणा का काम कर रहा है.

स्ट्रांग विल पावर और पॉजिटिव थॉट के जरिए इस बीमारी से जंग जीत ली

बुजुर्ग के पोता आदित्य सेठिया ने बताया कि सप्ताह भर पहले उनकी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. उन्होंने अपने स्ट्रांग विल पावर और पॉजिटिव थॉट के जरिए इस बीमारी से जंग जीत ली और पूरी तरह स्वस्थ है. बुजुर्ग ने दावा किया है कि वे 100 साल तक जीवित रहेंगे.