आगरा. एक शख्स पुलिस वालों के सामने ऑक्सीजन सिलेंडर न ले जाने के लिए गिड़गिड़ाता रहा. अपनी मां को बचाने के लिए घुटने टेक कर पुलिस वालों से रो-रो कर विनती करता रहा. लेकिन किसी ने कुछ नहीं सुना. एक मार्मिक वीडियो सोशल मिडिया में खूब वायरल हो रहा है. इसमें हास्पिटल से ऑक्सीजन सिलेंडर ले जाते दो लोग दिख रहे हैं. एक आदमी ऑक्सीजन सिलेंडर न ले जाने और अपनी मां को बचाने की गुहार पुलिस वालों के सामने लगा रहा है.

वायरल वीडियो को उत्तर प्रदेश के आगरा का बताया जा रहा है. वीडियो में पीपीई किट पहने एक शख्स सड़क पर घुटनों के बल बैठा है और पुलिसकर्मियों के आगे गिड़गिड़ा रहा है. व्यक्ति उसकी मां को दिए गए ऑक्सीजन सिलेंडर को न हटाने के लिए गिड़गिड़ाता रहा.. वीडियो में पुलिस एक निजी अस्पताल से ऑक्सीजन सिलिंडर निकालती नजर आ रही है. सोशल मीडिया पर ऐसा दावा किया जा रहा है कि गिड़गिड़ा रहे व्यक्ति ने जैसे-तैसे अपनी मां के लिए एक ऑक्सीजन सिलिंडर का प्रबंध किया था और यूपी पुलिस किसी वीआईपी के लिए उससे सिलिंडर छीनकर ले जा रही है. वहीं पुलिस का दावा है कि जब खाली सिलेंडर निकाल कर ले जाया जा रहा था तो वह शख्स ऐसे ही सिलेंडर की मांग को लेकर विनती कर रहा था.

इसे भी पढ़ें – कोरोना पॉजिटिव महिला ने जुड़वा बच्चियों को दिया जन्म, दोनों की रिपोर्ट नेगेटिव

वीडियो को लेकर एसपी सिटी आगरा ने कहा कि ये वीडियो उपाध्याय हॉस्पिटल आगरा सदर इलाके का है. दो दिन पूर्व आगरा में ऑक्सीजन की कमी आ गई थी. कुछ लोग अपने पर्सनल सिलेंडर हॉस्पिटल को अपने परिवार वालों के उपचार के लिए दे रहे थे. दो लोग इस वीडियो में खाली सिलेंडर को ले जाते हुए दिखाई दे रहे हैं. एक व्यक्ति पुलिस से गुजारिश कर रहा है कि उसके लिए भी सिलेंडर का प्रबंध किया जाए, जिससे उपाध्याय अस्पताल में कोविड के कारण भर्ती उसके परिजन का इलाज किया जाए. वीडियो को भ्रामक तौर से पेश किया जा रहा है.