सागर. कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए एक दोस्तों का ग्रुप क्या कर सकता है, इसका उदाहरण है सागर का ‘को का के रव’ ( कौन क्या कह रहा है) ग्रुप. यह दोस्तों का ग्रुप सागर जिले में कोरोना के मरीजों को फ्री में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर दे रहा है. ग्रुप के सदस्यों का कहना है कि हम 1992 में सागर में ही पढ़े है. कोरोना के इस विकट समय में हमें अपने शहर के लिए कुछ करने का विचार आया, जिसके बाद हम दोस्तों ने मिलकर सागर में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर फ्री में देने का प्लान बनाया. आज हम 20 कंसंट्रेटर मुफ्त में बांट रहे है.

कोरोना की दूसरी लहर में ऑक्सीजन का संकट
कोरोना महामारी ने पूरे देश के साथ मध्य प्रदेश में हा हाकार मचाया हुआ है. 2020 में आई कोरोना की पहली लहर की अपेक्षा इस दूसरी लहर में ऑक्सीजन का संकट खड़ा हो गया है. महामारी के इस कठिन दौर में कोई मदद का हाथ बढ़ाएं तो वह किसी फरिश्ते से कम नहीं होता.

फ्री ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीन मुहैया कराने का बीड़ा उठाया

सागर शहर के दोस्तों का यह ग्रुप भी फरिश्ते की तरह काम कर रहा है. इस ग्रुप ने कोरोना मरीजों को फ्री ऑक्सीजन कंसंट्रेटर मशीन मुहैया कराने का बीड़ा उठाया है. ग्रुप के सदस्य अनुराग सोनी ने बताया कि अपनी जन्मभूमि पर आए संकट के समय एकजुट होकर कोरोना मरीजों को ऑक्सीजन मुहैया करा रहे हैं.

Read More : अच्छी खबर : 60 फीसदी लंग्स इंफेक्शन होने के बाद भी पावर योगा और मनोबल से हारा कोरोना, कोरोना योद्धा थानेदार की कहानी उनकी जुबानी