कपिल मिश्रा, शिवपुरी। मध्यप्रदेश में जहां कोरोना का संक्रमण बढ़ गया है वहीं लोग उपचार के अभाव में अस्पताल पहुंचने के पहले ही दम तोड़ रहे हैं. शहर में एक ऐसा दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है जहां एक पिता ने पुत्र की गोद में तड़प-तड़प कर दम तोड़ दिया. यह ह्दय विदारक घटना दो बत्ती चौराहे की है.

दवाई खाने के बाद मौत
जानकारी के अनुसार घटना फिजिकल थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले दो बत्ती चौराहे की है. जहां सांस फूलने की बीमारी के चलते इलाज कराने आए व्यक्ति की दवा खाने के बाद तुरन्त मौके पर मौत हो गई. मृतक मुकेश योगी अपने बेटे योगेंद्र योगी के साथ अपने गांव बीरा, थाना भौंती से इलाज कराने शिवपुरी आया हुआ था. पिछले 5 दिन पहले मुकेश सांस फूलने की दवा लेकर घर गया था. आज तक स्वास्थ्य में सुधार नहीं होने के बाद मुकेश आज बेटे के साथ फिर डॉक्टर को दिखाने आया था.

Read More : पिता की मौत से गुस्साए युवक ने अस्पताल में किया हंगामा, ऑक्सीजन कंसंट्रेटर तोड़ दिया

चौराहे पर बाइक रोक कर पिता को दवा खिलाई
डॉक्टर ने आज दवा बदल कर दे दी. मृतक ने मेडिकल से दवा खरीदने के बाद अपने गांव बीरा के लिए रवाना होने के लिये निकला, तभी अचानक मुकेश अपने बेटे से बोला कि मुझे दवा खानी है. बेटे योगेंद्र ने दो बत्ती चौराहे पर मोटरसायकिल रोककर पिता को दवा खिलाई. दवा खाने के बाद बेटे की गोद में पिता ने दम तोड़ दिया. घटना की जानकारी लगते ही फिजिकल थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को जांच में लिया है.

Read More ; डॉक्टर की संदिग्ध मौत : प्रोफेसर पत्नी ने पुलिस को बताया कि घर लौटी तो डॉक्टर पति मृत पड़े थे