हेमंत शर्मा, इंदौर. कोरोना संक्रमण के चलते अस्पातल में मरीजों की मौत का सिलसिला जारी है. वही मौत के बाद मृतक के परिजनों द्वारा आपा खोकर डॉक्टर से बदतमीजी और तोडफ़ोड़ की घटना भी सामने आ रही है. ताजा मामला इंदौर के भंवरकुआं थाना क्षेत्र के गुर्जर हॉस्पिटल का है, जहां मरीज की मौत के बाद तोडफ़ोड़ कर दी. परिजनों ने अस्पताल पर पत्थर फेंके जिससे परिसर में खड़ी एंबुलेंस के कांच फूट गया. वहीं एक सफाई कर्मी महिला को चोट आई है. बताया जाता है कि जाते जाते अस्पताल स्टाफ के साथ मारपीट कर भाग गए परिजन.

मरीज की हालत बिगड़ती गई और आज सुबह उसकी मौत हो गई

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने अस्पताल प्रबंधन की शिकायत पर मृतक के परिजनों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले को जांच में लिया है. रात पाली ड्यूटी इंचार्ज शुभम यादव ने बताया कि परिजन राजकुमार चाकरे नामक व्यक्ति को नाजुक हालत में अस्पताल लेकर आए थे. वे कोविड पॉजिटिव पेशेंट थे. क्रिटिकल कंडीशन में परिजनों की सहमति से ही अस्पताल में भर्ती किया गया था. मरीज की हालत बिगड़ती गई और आज सुबह उसकी मौत हो गई. मौत के बाद परिजन आक्रोशित हो गए.

परिजनों ने रात में भी जमकर हंगामा किया था

शव ले जाते वक्त अस्पताल में पत्थरबाजी कर दी. हाउस कीपिंग महिला पत्थर लगने से घायल हो गई. अस्पताल के कांच भी टूट गए. मृतक की मां, बहन और भाई ने अस्पताल के बाहर खड़ी एंबुलेंस के दोनों कांच भी पत्थर मारकर तोड़ दिए. परिजनों ने रात में भी जमकर हंगामा किया था. बताया जाता है कि परिजनों की यह हरकत अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. मैनेजर के आने के बाद टीवी फुटेज को पुलिस को उपलब्ध कराया जाएगा.

Read More :  पिता की मौत से गुस्साए युवक ने अस्पताल में किया हंगामा, ऑक्सीजन कंसंट्रेटर तोड़ दिया