प्रहलाद सेन, ग्वालियर। शहर के एक अस्पताल में डॉक्टर और मरीज के परिजन के बीच मारपीट का मामला सामने आया है. अस्पताल के जूनियर डॉक्टर ने मरीज की मौत के बाद वीडियो शूट करने के आशंका में अटेंडर्स के साथ मारपीट कर दी. इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है. वीडियों में डॉक्टर हाथ में डंडा लिए हुए दिख रहे हैं. मारपीट की खबर पर पुलिस अस्पताल पहुंची और किसी तरह मामले को शांत कराया. फिलहाल अस्पताल में बड़ी संख्या में पुलिस के जवान तैनात है.

मामला जयारोग्य समूह के कमला राजा अस्पताल का

जानकारी के अनुसार मामला जयारोग्य समूह के कमला राजा अस्पताल का है. कमला राजा अस्पताल के तीसरे मंजिल में कोविड वार्ड है. जहां एक जूनियर डॉक्टर ने वीडियो बनाने के संदेह पर अंडेटर्स की जमकर पिटाई कर दी. इससे वहां पर अफरा-तफरी मच गई. इस दौरान कोविड वार्ड में भर्ती मरीज और परिजन डरे सहमे रहे.

गुस्साए डॉक्टर ने एक युवती की भी पिटाई कर दी

बताया जाता है कि गुस्साए डॉक्टर ने एक युवती की भी पिटाई कर दी. इस घटना के संबंध में जारी वीडियो में डॉक्टर जोर से चिल्लाते हुए वार्ड से बाहर जाते नजर आ रहे हैं. थोड़ी देर बाद डॉक्टर डंडे के साथ कोविड वार्ड में वापस आते भी दिख रहे हैं. फिलहाल अस्पताल परिसर पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है.