नई दिल्ली। राष्ट्रीय जनता दल के पूर्व सांसद और बाहुबली नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन की कोरोना से निधन हो गया है. शहाबुद्दीन ने दिल्ली के दीनदयाल उपाध्याय अस्पताल में अंतिम सांस ली. शहाबुद्दीन की मौत पर पुष्पम प्रिया चौधरी ने ट्विटर पर एक ट्वीट किया है. जिससे बवाल मच गया है. इस पर सियासत भी हो रही है.

पलुरल्स पार्टी अध्यक्ष पुष्पम प्रिया चौधरी ने बाहुबली नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन के निधन पर ऐसी टिप्पणी की है. उन्होंने कहा कि मौत पर मुझे कोई अफसोस नहीं है. उसके ट्वीट के बाद लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य भी भड़क गईं. दोनों के बीच ट्विटर वार हो गया.

इसे भी पढ़ें- राहत भरी खबर: केंद्र सरकार ने आयकर से जुड़े कई कामों की डेडलाइन बढ़ाई, अब 31 मई तक भर सकेंगे 

पुष्पम प्रिया चौधरी ने ट्वीट कर कहा कि हमारी संपूर्ण पीढ़ी ने बाहर बिहारियों के “गुंडा और क्रिमिनल” होने का आक्षेप झेला है. आज अगर मैं इसके एक प्रतीक के जेल में मौत पर अफसोस जाहिर करूंगी, तो यह करोड़ों बिहारियों का अपमान होगा. मुझे कोई अफसोस नहीं है. फुल स्टॉप.

पुष्पम के उस ट्वीट से नाराज रोहिणी आचार्य ने लिखा कि “मानसिकता तेरी कैसी है..? मानवता के नाम पर तू कलंकिनी है !!” हालांकि, बाद में रोहिणी ने अपना ट्वीट डिलीट कर लिया.

बता दें कि तिहाड़ जेल में उम्र कैद की सजा काट रहे शहाबुद्दीन को पिछले महीने अस्पताल में भर्ती किया गया था. कोरोना संक्रमण की वजह से हालत बिगड़ने के बाद उन्हें आईसीयू में एडमिट किया गया. शहाबुद्दीन के खिलाफ तीन दर्जन से अधिक आपराधिक मामले चल रहे थे. तिहाड़ जेल जाने से पहले वे बिहार के भागलपुर और सीवान की जेल में भी लंबे समय तक सजा काट चुके हैं.साल 2018 में जमानत मिलने के बाद जेल से बाहर आए, लेकिन जमानत रद्द होने के कारण उन्हें वापस जेल जाना पड़ा. 15 फरवरी 2018 को सुप्रीम कोर्ट ने पूर्व राजद सांसद को सीवान से तिहाड़ जेल लाने का आदेश दिया था.