रायपुर। छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह ने पांच राज्यों के चुनीवी नतीजों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. रमन सिंह ने कहा कि असम में चुनाव जितने के लिए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जनबल और धनबल का दुरुपयोग किया. भूपेश बघेल जहां-जहां चुनाव प्रचार के लिए जाते हैं, वहां कांग्रेस जरूर हारती है.

रमन सिंह ने कहा कि असम की जनता ने दूसरी बार बीजेपी की सर्बानंद सोनेवाल की सरकार को पूर्व बहुमत के साथ जीत दिलाई है. अमस की जनता को बधाई देता हूं. यह बीजेपी कार्यकर्ताओं की जीत है. उन्होंने कहा कि असम में चुनाव जितने के लिए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जनबल और धनबल का दुरुपयोग किया.

उन्होंने कहा कि भूपेश बघेल ने असम जाकर सरकार की विदाई का गीत गया, लेकिन बड़ी हार उनके हिस्से आई है. राहुल गांधी उनके इंचार्ज भूपेश बघेल ने बीजेपी को हराने पूरी ताक़त झोंक दी थी, लेकिन उन्हें बड़ी असफलता मिली है.

रमन सिंह ने कहा कि पुंडुचेरी में बीजेपी सत्ता में आई है. ये बड़ी उपलब्धि है. पश्चिम बंगाल में बीजेपी की सरकार नहीं बन सकी, लेकिन 3 सीट से बढ़कर हम 78 तक पहुंचे हैं. बंगाल में बीजेपी पार्टी विपक्ष की भूमिका में रहेगी. केंद्रीय नेतृत्व औऱ चुनावी टीम बधाई के पात्र है.

रमन सिंह ने ट्वीट कर कहा कि मैंने पहले ही कहा था कि @bhupeshbaghel जहाँ-जहाँ चुनाव प्रचार के लिए जाते हैं, वहां कांग्रेस जरूर हारती है. बिहार, यूपी (अमेठी) के बाद असम में भी यह बात एक बार फिर साबित हुई. कांग्रेस के झूठे वादे और झूठी गारंटियों को भी जनता ने नकार दिया.

read more- Aggressiveness towards Hacking: Indian Organizations under Chinese Cyber Attack