अंबिकापुर। जिले के पुराना बस स्टैंड स्थित एक कपड़ा दुकान का संचालक कोरोना पॉजिटिव था. बावजूद इसके दुकान के अंदर से अपने कर्मचारियों के साथ ग्राहकों को कपड़ा बेच रहा था. इसी बीच निगरानी दल कपड़ा के पास पहुंचा, जहां दुकान खोलकर कपड़ा बेचते पाए जाने पर 10 हजार रुपए का जुर्माना लगाया गया. कलेक्टर संजीव कुमार झा के निर्देश पर एसडीएम प्रदीप कुमार साहू और उनकी टीम ने नियमों का उल्लंघन करने पर यह कार्रवाई की है.

इसे भी पढ़ें- संकट में सरोकार: 14 वर्षीय जिव्या की अद्भुत सेवा, महामारी के संकट में बांट रहीं है घर-घर भोजन… 

दरअसल पुराना बस स्टैंड स्थित कुमार मैन्स कलेक्शन में लॉकडाउन के दौरान सामने का शटर गिराकर अंदर ग्राहकों को कपड़ा बेचते पाया गया. दुकान संचालक खुद कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद अपने 6 कर्मचारियों के साथ दुकान के अंदर से सामान विक्रय मिला.

इसे भी पढ़ें- चोर बना मालिक: पहले कपड़ा दुकानों में की चोरी, फिर खोल ली शॉप, ऐसे पहुंचा सलाखों के पीछे 

एसडीएम ने इसे लॉकडाउन का उल्लंघन मानते हुए दुकान संचालक के ऊपर 10 हजार रुपए का जुर्माना लगाया. इसके साथ ही भविष्य में ऐसी गलती दोबारा नहीं करने की चेतावनी दी है. इस निरीक्षण के दौरान तहसीलदार ऋतुराज बिसेन, नायब तहसीलदार किशोर वर्मा और नायब तहसीलदार मनीष सूर्यवंशी मौजूद थे.

इसे भी पढ़ें- छत्तीसगढ़: खूबचंद और आयुष्मान योजना से अब तक 5157 कोरोना मरीजों का हुआ इलाज 

इसे भी पढ़ें- कलेक्टर-एसएसपी ने अधिकारियों की ली संयुक्त बैठक: कोरोना गाइडलाइन का पालन करवाने दिए निर्देश, 8 संयुक्त टीम बाजारों का करेगी निरीक्षण 

read more- Aggressiveness towards Hacking: Indian Organizations under Chinese Cyber Attack

read more- Aggressiveness towards Hacking: Indian Organizations under Chinese Cyber Attack