मुंबई. कोरोना की दूसरी लहर ने कुछ ऐसे हालात पैदा कर दिए हैं कि लोगों को अस्‍पताल में न तो ब‍िस्‍तर और न ही ऑक्‍सीजन मिल पा रहा है. ऐसे चिंताजनक हालात के दौर में बॉलीवुड ऐक्टर Sonu Sood पिछले एक साल से लगातार जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहे हैं. कोरोना की इस दूसरी लहर में सोनू खुद भी पॉजिटिव हो गए थे. लेकिन ऐसे में भी उन्होंने लोगों की मदद करना नहीं छोड़ा. Sonu Sood ने अपने नेक काम के जरिए एक बार फिर लोगों का दिल जीत लिया है, उन्होंने एक बेहद सीरियस मरीज को झांसी से हैदराबाद एयरलिफ्ट करवाया है.

दरअसल झांसी के रहने वाले कैलाश अग्रवाल गंभीर रूप से बीमार थे और झांसी के डॉक्टरों ने उन्हें हॉस्पिटल में सुविधा नहीं होने की वजह से उन्हें किसी बेहतर हॉस्पिटल में भर्ती किए जाने की सलाह दी थी. जिसके बाद उनका परिवार मदद की तलाश में Sonu Sood से भी गुहार लगा बैठा. सोनू सूद की टीम को जैसे ही इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने उस मरीज के लिए अस्पताल खोजना शुरू कर दिया.

इसे भी पढ़ें- 6 मई को रिलीज हो रही ‘Ramayug’, Ramayan के लक्ष्मण और सीता ने ऐसे किया स्वागत…

इस बारे में Sonu Sood ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि डॉक्टरों ने मरीज के घर वालों को किसी बड़े हॉस्पिटल में भर्ती कराने की सलाह दी थी. मुश्किल यह थी कि एयर एंबुलेंस के लिए जिले के डीएम की इजाजत जरूरी होती है. चूंकि झांसी में कोई एयरपोर्ट भी नहीं है, इसलिए मरीज को ग्वालियर से ही एयरलिफ्ट किया जाना था. मेरी टीम ने बेहतरीन काम किया और वक़्त बर्बाद ना करते हुए उसे हैदराबाद के अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया जहां अब उनका अच्छा इलाज चल रहा है. मीडिया के मुताबिक, कैलाश अग्रवाल की हालत अब स्थिर है और उन पर इलाज का असर हो रहा है.

इसे भी पढ़ें- हार कर भी जीती Mamta Banerjee, तीसरी बार ली मुख्यमंत्री पद की शपथ…

बता दें कि सोनू सूद ने अपने फैन्स से भी गुजारिश की है कि वे कोरोना पीड़ित मरीजों की मदद के लिए आगे आएं. सोनू सूद के अलावा बहुत सारे बॉलीवुड सिलेब्रिटीज जैसे सलमान खान, अक्षय कुमार और भी कई स्टार्स कोरोना से प्रभावित लोगों की मदद के लिए आगे आए हैं. इसके अलावा रितिक रोशन और प्रियंका चोपड़ा जैसे सितारों ने अपने स्तर पर कोरोना फंड के लिए पैसों का इंतजाम किया है.

रविवार को डांस र‍िएलिटी शो में नजर आए Sonu Sood ने अपनी मदद के बारे में कहा, ‘मैं यहां एक्‍टर बनने आया था, हमें बड़ी खुशी होती है कि हमारी फिल्‍में 100 करोड़ कमा रही हैं या ऐसा कुछ लेकिन जब से मैंने लोगों की मदद का ये काम क‍िया है यकीन मान‍िए ये वो सारी खुशी बेमानी और झूठी लगती है. मैं ऐसे सभी युवाओं से कहूंगा कि असली खुशी क‍िसी की मदद करने से मि‍लती है.’