रायपुर। कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और वायनाड सांसद राहुल गांधी ने दीपक कर्मा के निधन पर शोक जताया है. दिवंगत नेता महेंद्र कर्मा और कांग्रेस विधायक देवती कर्मा के दीपक कर्मा बेटे हैं. कोरोना संक्रमण की चपेट में आने से निधन हुआ था.

हमने एक नौजवान योद्धा खो दिया- राहुल गांधी

राहुल गांधी ने देवती कर्मा को संवेदना पत्र भेजा है. राहुल गांधी ने लिखा कि आपके पुत्र और कांग्रेस के कर्मठ युवा नेता दीपक कर्मा के आकस्मिक निधन की ख़बर से स्तब्ध हूं. हमने एक ऐसा नौजवान योद्धा खो दिया, जो पूरी तरह कांग्रेस विचारधारा को समर्पित था.

पूरे परिवार के प्रति गहरी संवेदना

राहुल गांधी ने लिखा कि मुझे एहसास है कि आपके व आपके परिवार के लिए यह पीड़ा कितनी बड़ी क्षति होगी. इस कठिन समय में हम सब आपके साथ हैं. मैं आपके पूरे परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं.

बता दें कि बस्तर के दिवंगत नेता महेंद्र कर्मा के बेटे दीपक कर्मा का कोरोना से इलाज के दौरान निधन हो गया था. दंतेवाड़ा में कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद दीपक कर्मा को जगदलपुर मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया था. फेफड़े में संक्रमण अधिक होने के बाद उन्हें रायपुर लाया गया था. यहां हॉस्पिटल में उनें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया था, लेकिन उन्हें डॉक्टर्स की टीम नहीं बचा सकी.

फेसबुक पोस्ट से दी थी जानकारी

प्रदेश कांग्रेस महासचिव दीपक कर्मा ने 12 अप्रैल को फेसबुक पोस्ट के जरिए कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी. उन्होंने लिखा था कि ‘कोविड एंटीजन टेस्ट में मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मेरे संपर्क में आने वाले सभी लोगों से निवेदन है कि वे अपना ख्याल रखें. किसी भी प्रकार का लक्षण दिखने पर अपना टेस्ट जरूर करा लें. दीपक कर्मा दंतेवाड़ा नगर पालिका के लगातार 3 बार अध्यक्ष बने थे. उन्होंने बस्तर लोकसभा से चुनाव भी लड़ा था.

राहुल ने देवती कर्मा को लिखा पत्र

read more- Corona Horror: US Administration rejects India’s plea to export vaccine’s raw material

दुनियाभर की कोरोना अपडेट देखने के लिए करें क्लिक