मनोज यादव, कोरबा। कोरोना संक्रमण पर जल्द से जल्द लगाम कसने के ध्येय से भाजपा पार्षद दल ने अपनी पार्षद निधि से स्वास्थ्य सामग्री खरीदने की सहमति दी है. कोरबा नगर निगम में भाजपा के 30 पार्षद हैं, जिन्होंने अपने-अपने पार्षद निधि से एक-एक लाख रूपए दिए जाने की सहमति प्रदान की है. इस तरह से जिला प्रशासन को 30 लाख रुपए प्रदान किए गए हैं.

कोरोना की रोकथाम के लिए भाजपा संगठन पूरे प्रदेश में सेवा कार्य में लगा हुआ है. इस कड़ी में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णु देव साय, प्रदेश संगठन मंत्री पवन साय, कोरबा संभाग प्रभारी कृष्णा राय, जिला प्रभारी गिरधर गुप्ता, सह जिला प्रभारी विक्रांत सिंह और जिला अध्यक्ष राजीव सिंह के आह्वान पर कोरबा निगम के सभी 30 भाजपा पार्षदों ने स्वास्थ्य सामग्री खरीदी के लिए एक – एक लाख पार्षद निधि का सहमति/प्रस्ताव पत्र कलेक्टर और आयुक्त को प्रेषित किया है.

नेता प्रतिपक्ष हितानंद अग्रवाल ने बताया कि उक्त राशि से 7 वेंटिलेटर या फिर 30 वार्डों के लिए 100-100 ऑक्सीमीटर की खरीदी की जा सकती है. आयुक्त के साथ सभी 30 पार्षदों ने आज वर्चुअल बैठक की अपने अपने वार्ड की समस्या एवं सुझाव देने के साथ सामूहिक रूप से 30 लाख रुपए देने की सहमति प्रदान की. इसके साथ भाजपा पार्षदों दल ने अपने-अपने लेटर हेड में लिखे सहमति पत्र नेता प्रतिपक्ष समेत कुछ पार्षदों ने प्रोटोकॉल नियम का पालन करते हुए आयुक्त को प्रदान किया.