रायपुर। कोरोना के बढ़ते संक्रमण के बीच बंद कर दी गई शराब की होम डिलीवरी सुविधा फिर से राज्य सरकार शुरू करने जा रही है. इस संबंध में आबकारी मंत्री कवासी लखमा की ओर से विभागीय अधिकारियों को निर्देश दे दिए हैं.

आबकारी मंत्री कवासी लखमा ने इस संबंध में लल्लूराम डॉट कॉम से चर्चा में बताया है बिलासपुर और रायपुर में हाल ही में हुई घटनाओं ने सरकार को सोचने पर मजबूर कर दिया है. ऐसे में फिर से शराब की होम डिलीवरी की सुविधा को फिर से शुरू करने का निर्णय लिया गया है. इस संबंध में अधिकारियों को निर्देश दे दिया गया है. माना जा रहा है कि प्रदेश में शराब की होम डिलीवरी की सेवा सोमवार से शुरू हो सकती है.

बता दें कि बिलासपुर के सिरगिट्टी क्षेत्र में ग्राम कोरमी में शराब पीने के शौकीन लोगों ने महुआ शराब में कफ सिरप मिलाकर उसका सेवन कर लिया. जिस वजह से मंगलवार रात दो और बुधवार की दोपहर 2 लोगों की मौत हो गई. इसके बाद गुरुवार 4 लोगों की और मौत हो गई. बाकी के 5 लोग जीवन और मौत के बीच संघर्ष कर रहे हैं. इस मामले में पुलिस मर्ग कायम कर जांच में जुटी है. सबंधित डॉक्टर से जिनसे मृतकों ने दवा ली थी, उससे पूछताछ की जा रही है. जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.

सुने क्या कह रहे है आबकारी मंत्री कवासी लखमा