मनीष मारू,आगर मालवा। मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमण का बढ़ गया है. संक्रमण रोकने प्रदेश के विभिन्न जिलों में जिला प्रशासन द्वारा लॉकडाउन लगाया गया है. वहीं जिला एवं पुलिस प्रशासन द्वारा लाकडाउन के नियमों का कड़ाई से पालन कराया जा रहा है. इसके बाद भी लोग बिना वजह घरों से निकलने से बाज नहीं आ रहे हैं. ऐसे लोगों के खिलाफ आज अभियान चलाकर कड़ी कार्रवाई की गई. पुलिस की इस कार्रवाई की जद में लगभग 70 लोग आए जिसे बतौर सजा अस्थाई जेल भेज दिया गया.

बड़ोद रोड चौराहा में पुलिस फोर्स ने मोर्चा संभाला
जिला मुख्यालय में कोरोना गाडइलाइन का पालन करवाने के लिए पहली बार पुलिस प्रशासन ने बड़ा एक्शन लिया है. यहां एसडीओपी ज्योति उमठ ने बड़ोद रोड चौराहा में पुलिस फोर्स के मोर्चा संभाला और बेवजह सड़कों पर घूम रहे करीब 70 लोगों को खुली जेल पहुंचाया.

Read More : शादी में जा रहे युवा दंपती से हथियार दिखाकर लूट, वारदात के बाद युवक को मारी गोली

जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या में बढ़ोत्तरी
बता दें कि जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार इजाफा होता जा रहा है. वहीं कोरोना गाडइलाइन की धज्जियां उड़ाते हुए लोग बेवजह घूम रहे थे. उन्हें आज पुलिस ने सबक सिखाते हुए खुली जेल की यात्रा करवाई. इस दौरान कई लोग कार्रवाई का विरोध करते हुए किसी को फोन लगाते दिखे. पुलिस ने किसी की एक नहीं सुनी और कार्रवाई जारी रखी. एसडीएम उमठ ने बताया कि यह कार्रवाई अब लगातार जारी रहेगी.

Read more : Breaking: महिला प्रोफेसर ने शातिर अंदाज में की पति की हत्या, पहले नींद की गोली खिलाई फिर करंट लगाकर ले ली जान