नई दिल्ली। देश में कोरोना महामारी से हाहाकार मचा हुआ है. कोरोना की चपेट में बॉलीवुड के जुड़े लोग भी आ रहे हैं. अब एक्टर सलमान खान की दो बहनें अलवीरा अग्निहोत्री और अर्पिता शर्मा भी कोरोना पॉजिटिव पाई गईं हैं. खुद सलमान खान ने मीडिया को इसकी जानकारी दी है.

सलमान खान ने बताया कि ‘मेरी बहन अर्पिता और अलवीरा को कोरोना हो गया है. इस बार की ये सेकंड वेव बहुत ज्यादा खतरनाक है. मैं अपने आप को खुद कैसे बचा के रखा है ये मैं ही जनता हूं. ये दूसरी वेव को बहुत गंभीरता से लेना चाहिए. पिछले साल जब कोरोना शुरू हुआ था तो हम सुनते थे कि किसी को कोरोना हुआ है.

इसे भी पढ़ें- अजब चोरी की गजब कहानी: 25 लाख की चोरी बरामद हुआ 28 लाख, शराब दुकानों का इस निजी कंपनी में रखा था पैसा

इस बार तो हमारे घरों में करीबियों में कोरोना पॉजिटिव के केस आ रहे हैं. पिछली बार हमारे घर के ड्राइवर्स को कोरोना हुआ था, लेकिन इस बार इसकी रफ्तार बहुत ज्यादा तेज है. हम पता नहीं कैसे बच के अब तक निकल रहे हैं.

इसे भी पढ़ें- ये कैसी लापरवाही: दर्द से कराह रही गर्भवती महिला ने व्हीलचेयर पर बच्चे को दिया जन्म

सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ ओटीटी प्लेटफॉर्म के साथ-साथ दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. ऐसे में एक वेबिनार में प्रिंट और डिजिटल मीडिया से फिल्म की रिलीज को लेकर बातचीत के दौरान सलमान खान ने एक सवाल के जवाब में खुद ही बताया कि उनकी दोनों बहनें- अलवीरा और अर्पिता कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं. लेकिन उनमें कोई लक्षण नहीं हैं.

इसे भी पढ़ें- आफत बनी शादी: विवाह में शामिल 70 में से 69 लोग मिले कोरोना पॉजिटिव, दुल्हन के पिता के खिलाफ मामला दर्ज 

बता दें कि एक्टर राहुल वोहरा का रविवार को निधन हो गया. वो कोरोना पीड़ित थे और अपना इलाज करवा रहे थे. राहुत ने एक वीडियो भी जारी किया था. जिसमें वो ऑक्सीजन मास्क हटा कर बोलते हैं कि इसकी बहुत कीमत है आज के टाइम में. बिना इसके मरीज छटपटा जाता है. इसके बाद वो मास्क फिर से लगाते हैं और फिर हटा कर कहते है इसमें कुछ नहीं आ रहा है.

read more- Corona Horror: US Administration rejects India’s plea to export vaccine’s raw material