श्रीनगर. जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मंगलवार सुबह मुठभेड़ चल रही है. कश्मीर जोन पुलिस ने ट्विटर पर जानकारी देते हुए बताया कि ये एनकाउंटर अनंतनाग जिले के कोकरनाग के वैलू गांव में चल रहा है. पुलिस और सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया है. वहीं कश्मीर के पुलिस महानिरीक्षक ने बताया कि एनकाउंटर में लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकी फंसे हैं.

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, कोकरनाग में आतंकियों के होने की सूचना मिलने पर सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया और संदिग्ध जगह की ओर बढ़ने लगी. छिपे आतंकियों ने सुरक्षाबलों की तरफ गोलीबारी किया, जिसके बाद एनकाउंटर शुरू हो गया. सूत्रों के अनुसार इसमें नए भर्ती किए गए आतंकी भी शामिल हैं. मामले में अधिक जानकारी जुटाने की कोशिश की जा रही है.

इसे भी पढ़ें- Virat Kohli ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, की ये खास अपील

पिछले हफ्ते मारे गए थे 3 आतंकी

बता दें कि इससे पहले सुरक्षा बलों को जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में बड़ी कामयाबी मिली थी और गुरुवार 6 मई को हुए एनकाउंटर में 3 आतंकियों को ढेर कर दिया था. इसके तौसीफ अहमद नाम के आतंकी ने सुरक्षाबलों के सामने सरेंडर कर दिया था. पुलिस ने बताया था कि दक्षिण कश्मीर के कनिगाम इलाके में जैसे ही अल-बद्र संगठन के 4 स्थानीय आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में पता चला तो सुरक्षाबलों ने अत्यधिक संयम बरता और उन्हें सरेंडर के लिए मनाने की पूरी कोशिश की, लेकिन वे नहीं माने थे.