नई दिल्ली। देश में कोरोना की रफ्तार थम नहीं रही है. इसी तरह राजनीतिक बयानबाजी भी थम नहीं रही है. सोनिया गांधी ने सोमवार को पार्टी कार्यसमिति की बैठक की थी. इस बैठक के बाद देश में कोरोना के हालात को लेकर बयान दिया था. आज भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने उन्हें एक पत्र लिखा है और राजनीति ना करने की सलाह दी है. हालांकि इस चिट्ठी में उन्होंने बिना नाम लिए कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के बयानों की निंदा की है.

जेपी नड्डा ने कांग्रेस पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को कहा कि मौजूदा संकट काल में कांग्रेस के आचरण से दुखी हूं, लेकिन आश्चर्य नहीं हूं. उन्होंने पत्र में लिखा कि आप ही की पार्टी के कुछ लोग ग्राउंड पर लोगों की मदद करने में सराहनीय काम कर रहे हैं, लेकिन पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की नकारात्मकता की वजह से उनकी मेहनत बेकार हो जाती है.

एक तरफ जहां भारत कोविड-19 की खतरनाक लहर से जूझ रहा है, क्या इस समय कांग्रेस के शीर्ष नेता लोगों को गलता सूचना देने, बेकार में घबराहट पैदा करने पर रोक लगाएंगे. जेपी नड्डा ने अपने पत्र में लिखा कि जिन राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में भाजपा की सरकार है, वहां हमने गरीब और वंचित वर्ग के लोगों की मदद करने के लिए मुफ्त में वैक्सीन लगाने का एलान किया है.

बता दें कि सोमवार को सोनिया गांधी ने पार्टी कार्यसमिति की बैठक में मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला था.

read more- Corona Horror: US Administration rejects India’s plea to export vaccine’s raw material