कानपुर. कोरोना काल में सभी लोग हलकान-परेशान हैं. कोरोना संक्रमित और उनके संपर्क में आने वाले पूरी तरह से तनाव में है. यहीं नहीं जिनको कोरोना नहीं हुआ है, वह भी मानसिक रूप से परेशान हैं. एक पिता ने उनके बेटे की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई तो तनाव में आकर फांसी लगा ली.

कानपुर के आईआईटी के असिस्टेंट रजिस्ट्रार का शव मंगलवार को कमरे में पंखे के सहारे लटकता हुआ मिला है. सुसाइड की सूचना पर पहुंची पुलिस और फरेंसिक टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है. बताया जा रहा है कि असिस्टेंट रजिस्ट्रार डिप्रेशन के शिकार थे. उनका छोटा बेटा कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी, जिसकी वजह से कई दिनों से डिप्रेशन में थे.

इसे भी पढ़ें – जहरीली शराब पिने से पांच लोगों की मौत, 24 से ज्यादा बीमार, पुलिस प्रशासन में हडकंप

आईआईटी कानपुर में असिस्टेंट रजिस्ट्रार के पद पर तैनात सुरजीत कुमार (40) मूलरूप से असम के रहने वाले थे. आईआईटी कैंपस के मकान नंबर में 340 में परिवार के साथ रहते थे. सुरजीत कुमार के परिवार में पत्नी बुलबुल दास, 8 वर्षीय और डेढ़ साल के दो बेटे के साथ रहते थे. सुरजीत कुमार बीते सोमवार देर रात खाना खाने के बाद कमरे में सोने के लिए गए थे. मंगलवार सुबह उनका शव कमरे में पंखे से लटकता हुआ मिला.