लखनऊ. शराब की दुकानें खुल गईं हैं, तो वहीं राजधानी लखनऊ में जिला प्रशासन ने शराब की दुकानों को खोलने के अनुमति नहीं दी है. DM व आबकारी कार्यालय ने सूबे के कई जनपदों में कोविड प्रोटोकॉल के पालन के साथ सशर्त शराब की दुकान खोलने की मंजूरी दे दी थी. जैसे ही मंगलवार को शराब की दुकानें खुली तो वहीं लंबी कतारें भी देखने को मिली.

बता दें कि शासन ने शराब की दुकानें खोलने का निर्णय सभी जिलों से संबंधित जनपदों के DM व आबकारी कार्यालय ने सूबे के कई जनपदों में कोविड प्रोटोकॉल के पालन के साथ सशर्त शराब की दुकान खोलने की मंजूरी दे दी थी. जैसे ही मंगलवार को शराब की दुकानें खुली तो वहीं लंबी कतारें भी देखने को मिली. को सौंप दिया था. साथ यह भी निर्देश दिए थे कि जिले में कोरोना संक्रमण के रफ्तार के मद्देनजर इस विषय पर समझदारी पूर्वक निर्णय लिया जाएं. लखनऊ के जिला आबकारी अधिकारी सुशील कुमार मिश्रा के अनुसार बताया गया कि राजधानी में कोरोना संक्रमण बहुत ज्यादा फैला हुआ है. जिसके चलते आबकारी दुकानों को खोलने की अनुमति नहीं दी गई है.

इसे भी पढ़ें – जहरीली शराब पिने से पांच लोगों की मौत, 24 से ज्यादा बीमार, पुलिस प्रशासन में हडकंप

आपको बता दें कि बीते कुछ दिनों पहले शराब संघ ने मुख्यमंत्री को पत्र लिखकर प्रदेश में शराब की दुकानें खोलने की अनुमति देने की गुहार लगाई थी. उसी के बाद से सूबे के कई जनपदों में शराब की दुकानें खोल दी गई थी.