नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज आरपी सिंह के पिता का कोरोना से निधन हो गया है. पूर्व क्रिकेटर ने इसकी सूचना ट्वीट कर दी है. उनके पिता शिव प्रसाद सिंह कोरोना से संक्रमित हो गए थे. उनका लखनऊ के मेदांता अस्पताल में इलाज चल रहा था.

उन्होंने ट्वीटर पर लिखा कि, ‘बड़े दुख के साथ यह बताना पड़ रहा है कि मेरे पिता शिव प्रसाद सिंह का निधन हो गया है. वे कोराेना की वजह से 12 मई को हम सबको छोड़कर चले गए. मैं आप सभी से यह निवेदन करता हूं कि उनकी आत्मा की शांति के लिए दुआएं करें. ओम शांति ओम. रेस्ट इन पीस.’

दो दिन पहले ही भारतीय टीम के अनुभवी लेग स्पिनर पीयूष चावला के पिता प्रमोद कुमार चावला का कोरोना वायरस से ही निधन हो गया था. पीयूष चावला के पिता पिछले कुछ दिनों से दिल्ली के मैक्स अस्पताल में भर्ती थे. वहीं राजस्थान रॉयल्स टीम के खिलाड़ी चेतन सकारिया के पिता का बीते रविवार को ही कोविड की वजह से निधन हो गया.

बता दें कि आरपी सिंह ने 2005 में वनडे और 2006 में टेस्ट मैच में डेब्यू किया था. उन्होंने लगभग छह सालों तक भारत के लिए अंतरराष्ट्रीय मैच खेले. उन्होंने अपने करियर में 100 से ज्यादा टिकट चटकाए हैं.

read more- Corona Horror: US Administration rejects India’s plea to export vaccine’s raw material