मुंबई. देश में फैल रही कोरोना महामारी से निपटने के लिए हर कोई अपने-अपने स्तर पर मदद कर रहा है. वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस Priyanka Chopra जोनस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि कैसे दूसरे देशों से भारत के लिए मदद किया जा रहा है. इस वीडियो के जरीए प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि भारत को कोविड-19 की दूसरी लहर के बीच मदद करने के लिए 14 हजार से अधिक लोगों ने 10 लाख डॉलर जुटाने में मदद की है.

Priyanka Chopra ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर बुधवार देर रात एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में विश्व का नक्शा और उन देशों को दिखाया गया है, जहां से भारत की मदद करने के लिए लोगों द्वारा दान दिया गया है.

प्रियंका ने लिखा

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो शेयर करते हुए Priyanka Chopra ने लिखा कि हमारे इतिहास के कुछ सबसे काले दिनों में, मानवता ने एक बार फिर साबित कर दिया है, कि हम एक साथ बेहतर हैं. निक और मैंने आपके समर्थन से बहुत खुश हैं, और हमने दुनिया के इतने सारे हिस्सों से भारत के लिए मदद जुटा लिया है.

Priyanka Chopra ने आगे लिखा, 14 हजार से अधिक अच्छे लोगों ने अपना दिल खोलकर भारत के इस कठिन समय में 10 लाख डॉलर जुटाने में हमारी मदद की है. अनगिनत लोगों ने इस प्रक्रिया को तेज करने के लिए इसे दुनिया में फैलाने में हमारी मदद भी की है. जमा किया गया सारा पैसा देश में ऑक्सीजन कंसंट्रेटर, वैक्सीन आदि चीजों की जरूरत पूरा करने में लगाया जा रहा है.

प्रियंका ने लिखा कि अब हमें 30 लाख डॉलर का लक्ष्य पूरा करना है. Priyanka Chopra ने कहा ‘हम सभी मदद करना जारी रखेंगे, यहां रुकना नहीं है. अब हमें 30 लाख डॉलर का लक्ष्य पार करना है और हम जानते हैं कि आपकी सहायता और समर्थन से हम इसे भी प्राप्त कर सकते हैं. आप सभी के समर्थन के लिए धन्यवाद.’