दिल्ली. भारतीय क्रिकेट के दो दिग्गज महेंद्र सिंह धोनी और विराट कोहली की पत्नियां एक दूसरे को पहले से जानती है. Sakshi Dhoni और Anushka Sharma स्कूल टाइम फ्रेंड्स थीं और दोनों के बीच अच्छी दोस्ती थी. क्रिकेटर्स की पत्नी बनने से पहले साक्षी धोनी के साथ अनुष्का शर्मा एक ही स्कूल में पढ़ चुकी हैं. Anushka Sharma के पिता इंडियन आर्मी में ऑफिसर थे, जब अनुष्का शर्मा के पिता की पोस्टिंग असम में हुई थी तो वहां के सैंट मैरी स्कूल में अनुष्का ने पढ़ाई की थी. उस स्कूल में ही उस वक्त Sakshi Dhoni भी पढ़ती थीं.

एक ही स्कूल में थी अनुष्का और साक्षी

अब सोशल मीडिया पर Anushka Sharma और Sakshi Dhoni की कई ऐसी तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें दोनों एक साथ नजर आ रही हैं. अनुष्का शर्मा ने साल 2013 में एक इंटरव्यू में कहा था, ‘साक्षी और मैं असम के एक बहुत छोटे शहर में एक साथ रहते थे. जब उसने मुझे बताया कि वह कहां रहती है तो मैंने कहा वाह, मैं भी यहीं रहती हूं. उसने कहा कि मैं इस स्कूल में पढ़ा करती थी, मैंने कहा कि मैं भी इस स्कूल में जाया करती थी.’

Sakshi Dhoni और Anushka Sharma के स्कूल का एक ग्रुप फोटो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रह है, इस फोटो में अनुष्का और साक्षी बचपन की फोटो दिखाई दे रही हैं. बचपन की तस्वीर में अनुष्का पिंक कलर के लहंगा-चुन्नी में नजर आ रही हैं तो वहीं दूसरी और साक्षी ने परी की ड्रेस पहनी हुई है.

अपनी-अपनी जिंदगी में खुश हैं अनुष्का और साक्षी

इसके अलावा इन दोनों के बड़े होने की भी साथ में तस्वीरें हैं, जिसमें यह दोनों अपने दोस्तों के साथ नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में अपने दोस्तों के साथ साक्षी और अनुष्का पोज देते हुए नजर आ रही हैं. आज दोनों अपने अपने जीवन में खुश हैं और दोनों की एक-एक बेटी भी है. अनुष्का इसी साल जनवरी में मां बनी हैं और उनकी बेटी का नाम वामिका है. वहीं साक्षी की बेटी का नाम जीवा धोनी है.