लंदन: इंग्लैंड के एसेक्स में रहने वाली एक 24 वर्षीय महिला अचानक परेशान हो गई. उस महिला के परेशान होने का कारण उसके बच्चे के मुंह के ऊपरी हिस्से में सुराख था. बच्चे के मुंह पर सुराख देखने के बाद महिला तुरंत बच्चे को अस्पताल लेकर पहुंची, वहां जो हकीकत सामने आई उससे वह खुद खुश हो गई.

बता दें कि बेकी स्टाइल्स अपने 10 महीने के बेटे हार्वे का डायपर बदल रही थीं. तभी उन्होंने देखा कि हार्वे के मुंह के ऊपरी हिस्से में कुछ है. जब उन्होंने नजदीक से देखा, तो वह छेद जैसा कुछ नजर आया.

मीडिया के अनुसार, अपने बेटे के मुंह में सुराख देखकर महिला बेहद घबरा गईं. उसे समझ नहीं आ रहा था कि वो क्या करें. जब बेकी ने हार्वे का मुंह छूने की कोशिश की, तो वह रोने लगा. इसके बाद तो जैसे महिला की जान ही निकल गई. वह हार्वे के पिता को बुलाकर लाईं. दोनों ने टॉर्च की मदद से देखने के प्रयास किया, लेकिन किसी को कुछ समझ नहीं आया.

और कुछ नहीं बल्कि एक स्टिकर था

बेकी दिमाग में सबसे पहला ख्याल अपनी मां को कॉल करने का आया, लेकिन हार्वे के पिता ने कहा कि हमें तुरंत इसे अस्पताल लेकर जाना चाहिए. अस्पताल पहुंचकर जब हमने नर्स को पूरी बात बताई, तो वो भी कुछ देर के लिए घबरा गई, पर जब उसने ध्यान से हार्वे के मुंह के अंदर देखा, तो सबकुछ स्पष्ट हो गया.

नर्स ने जब चेकअप किया तो पाया कि जिसे बेकी छेद समझ रही थीं, वो कुछ और नहीं बल्कि एक स्टिकर है. फिर नर्स ने अपनी एक उंगली बच्चे के मुंह में डाली और स्टिकर बाहर निकाल लिया.

नर्स ने जैसे स्टिकर निकाला सभी के चेहरे पर मुस्कान आ गई. हालांकि, बेकी को शर्म भी आई कि एक स्टिकर की वजह से वह इतना घबरा गईं. बेकी स्टाइल्स ने कहा, ‘निश्चित तौर पर यह राहत की बात है कि जिसे हम छेद समझ रहे थे वह स्टिकर था. अब मुझे लगता है कि यदि हमने अच्छी तरह से खुद चेकअप किया होता, तो शायद पहले ही पता चल जाता है’.