मुंबई. भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार अभिनेता Ritesh Pandey इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता है. रितेश ने अबतक कई हिट फिल्में दी हैं और लगभग सभी हिट एक्ट्रेस संग पर्दे पर नजर आ चुके है. बीते दिनों Ritesh Pandey अपनी शादी की खबरों को लेकर काफी चर्चे में आ गए है. वहीं हाल ही में सगाई की तस्वीरें सामने आने के बाद फैंस को एक्टर रितेश पांडे की शादी का बेसब्री से इंतजार था. रितेश पांडे ने अपने जन्मदिन यानी 14 मई को ही शादी के बंधन में बंधे हैं. वहीं अब एक्टर की शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

आपको बता दें कि Ritesh Pandey ने 14 मई को वैशाली पांडे संग सात फेरे ले लिए हैं. एक्टर की शादी अक्षय तृतीया के शुभ अवसर पर पूरे रीति रिवाजों के साथ हुई है. शादी के बाद रितेश पांडे ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फैंस के साथ अपनी शादी की कई खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में नव-विवाहित जोड़े को देख फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Krishna Chaubey (@krishnakantkashyap)

कोरोना की वजह से सिर्फ परिवार वालों की मौजूदगी में सारी रस्में निभाई गईं हैं. शादी में सिर्फ परिवार वाले और उनके कुछ बेहद करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे. तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि जहां दुल्हन वैशाली पांडे जहां लाल जोड़े में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. वहीं दूल्हा Ritesh Pandey ने क्रीम और लाल रंग की शेरवानी में लोगों का ध्यान खींचा. वैशाली ने अपने इस खूबसूरत लहंगे के साथ खूबसूरत ज्वैलरी कैरी की है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mani Paras (@paras_raj_aditya)

Ritesh Pandey ने शेयर किया फोटो

वहीं शादी कि फोटोज को शेयर करते हुए Ritesh Pandey ने कैप्शन में लिखा, ‘गृहस्थ आश्रम में प्रवेश आप सभी के आशीर्वाद की अभिलाषा है.’ इन तस्वीरों के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. रितेश पांडे की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. साथ ही कमेंट कर दोनों को नए जीवन की ढेर सारी बाधाई दे रहे हैं.