मुंबई. Rubina Dilaik ने फैन्स को ईद के खास मौके पर एक खुशखबरी दी है. रुबीना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट करके अपनी तबीयत के बारे में फैंस को जानकारी दिया है. बता दें कि बिग बॉस 14 की विनर 1 मई को कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं. तभी से उनके फैन्स रूबीना के हेल्थ अपडेट को लेकर परेशान थे. अब रुबीना ने फैन्स एक वीडियो शेयर करते हुए बताया कि उनकी तबीयत में काफी सुधार आ गया है.

बता दें कि Rubina Dilaik ने अपने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करके कहा कि, हैलो मेरे प्यारे दोस्तों, आपके लिए एक छोटा सा अपडेट, मैं अब अच्छा महसूस कर रही हूं और 70 फीसदी रिकवर हो चुकी हूं. मेरी तबीयत में तेजी से सुधार हो रहा है, आप लोगों ने जो प्यार दिया और मेरे लिए जो दुआएं की उसके लिए बहुत-बहुत शुक्रिया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

सोशल मीडिया पर शेयर किए अपने पोस्ट में Rubina Dilaik ने कहा कि आप सभी लोगों के मैसेज मैंने पढ़े, आप सभी लोगों ने सोशल मीडिया पर मेरे लिए जो प्यार दिखाया वो मेरे लिए बेहद अहम है. मेरी सेहत काफी तेजी से सुधर रही है. मेरा मानना है कि ये सब आपकी दुआओं का असर है. मेरे माता-पिता, मेरे दोस्त, मेरा परिवार और मेरे प्यारे पति…. हमेशा मेरे साथ मेरी मदद के लिए मौजूद रहे. सभी लोगों का धन्यवाद और आप सभी को ईद मुबारक.

Rubina Dilaik ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स को कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी. Rubina ने खुद को शिमला में होम आइसोलेशन में रखा हुआ है और इलाज ले रही हैं. उनकी तबीयत में अब काफी सुधार देखने को मिल रहा है. रूबीना ने ईद के मौके पर अपने फैन्स को बधाई दी और अपना हेल्थ अपडेट भी शेयर किया है.