नई दिल्ली। वैसे तो सोशल मीडिया पर अक्सर एक से बढ़कर एक मजेदार वीडियो सामने आते रहते हैं. कुछ वीडियोज ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद लोगों की हंसी नहीं रुकती. तो वहीं कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखकर हम हैरान रह जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिसे देखने के आप हैरान रह जाएंगे. वीडियो में एक मुर्गा अल्लाह-अल्लाह बोल रहा है.

मुर्गा बोलने लगा ‘अल्लाह-अल्लाह

ये वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है. लोग अलग-अलग तरीके से रिएक्शन और कमेंट कर रहे हैं. साथ ही ये वीडियो को देखकर आपको हंसी भी आएगी. इस वीडियो में मुर्गा जो बोल रहा है, वो सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे.

ईद के मौके पर मुर्गे ने की इबादत

ईद के मौके पर मुर्गे के इस वीडियो ने लोगों के होश उड़ा दिए हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक शख्स पहले अल्लाह बोलता है, उसके तुरंत बाद ही मुर्गा भी सुनकर अल्लाह-अल्लाह बोलने लगता है. लोग इस वीडियो में मुर्गे को सुनकर हैरान हैं, किसी को यकीन ही नहीं हो रहा कि मुर्गा भी इंसानों की तरह बोल सकता है. लोगं को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है.

देखें वीडियो-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Reelkerofeelkero (@reelkerofeelkero)

 

यह वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर छाया हुआ है. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को ‘reelkerofeelkero’ नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स काफी हैरान हैं कि आखिर एक मुर्गा अल्लाह-अल्लाह कैसे बोल रहा है. वीडियो को 1 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. साथ ही लोग इस वीडियो इस पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं.

read more- Corona Horror: US Administration rejects India’s plea to export vaccine’s raw material

दुनियाभर की कोरोना अपडेट देखने के लिए करें क्लिक