दिल्ली. अरब सागर में Tauktae Cyclone बड़ा खतरा बनकर आ रहा है. लक्षद्वीप में गहरे दबाव का क्षेत्र बन गया है. मौसम विभाग ने 17 मई और उसके अगले दिन साइक्लोन तौकते को लेकर चेतावनी दी है.

तूफान की वजह से अरब सागर में फंसे हुए लोगों के लिए सोनू सूद ने अब चिंता जाहिर किया है. आपको बता दें कि कोरोना महामारी से संक्रमित लोगों को ऑक्सीजन सिलेंडर्स से लेकर दवाइयां तक पहुंचाने में सोनू सूद मदद कर रहे हैं.

इस बीच जब कई राज्यों में साइक्लोन का खतरा मंडरा रहा है, तो वहीं अब सोनू सूद ने अरब सागर के मध्य में Tauktae तूफान फंसे भारतीयों को लेकर कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येदुरप्पा से गुजारिश की है.

सोनू सूद ने मुख्यमंत्री से की गुजारिश

सोनू सूद ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है, इस पोस्ट में कुछ लोग तूफान में फंसे नजर आ रह हैं. उन्होंने ट्वीट किया कि ‘हमें उन लोगों की जान बचाने की जरूरत है जो अरब सागर के बीच में साइक्लोन तुकाते की वजह से फंस गए हैं. मुख्यमंत्री सर, आपसे अनुरोध है कि इन कीमती जिंदगियों को बचाने में हमारी मशीनरी का इस्तेमाल करें.’

इसे भी पढ़ें- Video फिल्म पद्मावती का ये सीन अचानक यू-ट्यूब में कर रहा ट्रेंड

देश में पिछले साल से अपना कहर बरपा रहे कोरोना महामारी के कारण हुए लॉकडाउन के बाद सोनू सूद कई प्रवासी मजदूरों की मदद करते दिखे थे. उस दौरान उन्होंने हजारों लोगों को उनके घर तक पहुंचाया है. इतन ही नहीं जब प्रवासी मजदूर अपने घर पहुंच गए तो उनके पास वहां काम की कमी थी.

ऐसे में सोनू उनके लिए काम का इंतजाम करते देखे गए. अब जब कोरोना महामारी की दूसरी लहर से मरीज ऑक्सीजन और दवाइयों की किल्लत से जूझ रहे हैं, तब भी वो लगातार लोगों की मदद करने में जुटे हुए हैं.