मुंबई. देश भर में कोरोना से बनी स्थिती के वजह से लोगों की परेशानी बढ़ गई है. आम लोगों के साथ-साथ कई सेलिब्रिटी की भी मौत की खबर सामने आ रही है. अब बॉलीवुड, टॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री भी इसका असर दिख रहा है. कई नामी सेलेब्स इस वायरस की चपेट में आने के बाद अपनी जान गवां चुके हैं. इसके साथ ही साउथ इंडस्ट्री के लिए एक बुरी खबर सामने आई है. एक्टर Nitish Veera का निधन हो गया है.

कोरोना से हुआ नीतिश वीरा का निधन

साउथ इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर Nitish Veera का कोरोना संक्रमण के कारण निधन हो गया है. नीतिश एक तमिल एक्टर हैं जिन्होंने कई बड़ी फिल्मों में काम किया था. नीतिश के कोरोना संक्रमित होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनका इलाज चल रहा था और इसी दौरान उनकी मौत हो गई.

आपको बता दें कि 45 साल के एक्टर Nitish Veera ने सोमवार को चेन्नई के ओमानदुरर अस्पताल में अंतिम सांस ली है. नीतिश को कई अहम रोल्स के लिए जाना जाता है. उन्होंने सुपरस्टार Rajinikanth की ‘काला’, धनुष की ‘असुरन’ में शानदार काम किया था. वहीं वे ‘वेनिला कबाड़ी कुझू’, विजय सेतुपति की ‘लाबम’, ‘पुधुपेट्टई’, ‘पेरारासु’ समेत कई फिल्मों में काम किया था.

‘असुरन’ में उनके किरदार को काफी तारीफ मिली थी और लोगों ने उनको खूब पसंद किया था. उनके निधन की खबर से इंजस्ट्री में हर किसी को झटका लगा है. लोग एक्टर के निधन के बाद दुख जाहिर कर रहे हैं और उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं.

कई स्टार्स का हुआ निधन 

इससे पहले भी साउथ के कई स्टार्स का कोरोना के चलते निधन हो गया. किसी की मौत कोरोना से हुई तो किसी को सही समय पर इलाज नहीं मिल सका. वहीं कई ऐसे भी हैं, जिनकी मौत कई और बीमारियों की वजह से पैदा हुए कॉम्प्लीकेशन की वजह से हुई है. एक्टर विवेक, मशहूर सिनेमैटोग्राफर केवी आनंद, तमिल फिल्ममेकर थमिरा, एसपी जनानाथन भी अब नहीं रहे.