बाराबंकी. सोमवार की शाम करीब 4 बजे एक नवविवाहिता घर मे दुप्पट्टे से फंदा लगाकर जान दे दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस भी घटनास्थल पंहुची. मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. फांसी की सूचना के बाद क्षेत्राधिकारी रामनगर दिनेश कुमार दुबे भी घटनास्थल पर पहुंचे और जांच-पड़ताल शुरू की.

जानकारी के अनुसार कस्बा व थाना मसौली के मोहल्ला कटरा निवासी यासीन की शादी करीब डेढ़ वर्ष पूर्व मोहम्मदपुर खाला के हातापुरवा गांव की हिना (22) के साथ हुई थी. हिना और यासीन की एक 7 महीने की बेटी भी है. हिना का पति मसौली कस्बे मे ही स्थित मयूर ढ़ाबे पर काम करता है, जो करीब 3 बजे काम करने के लिए ढाबे पर चला गया. इसके बाद उसकी पत्नी हिना व यासीन की बुजुर्ग दादी घर पर थी. इस दौरान दादी कार्यवश अपने एक रिश्तेदार के घर मसौली में ही चली गई. अब घर मे सिर्फ दो लोग ही बचे जिसमें हिना और उसकी 7 महीने की बेटी. महिला ने अपनी बच्ची को आंगन में चारपाई पर लिटाकर कमरे में चली गई.

इसे भी पढ़ें – दुल्हन हाथों में मेहंदी लगाकर बारात का कर रही थी इंतजार, दूल्हा ने फोन कर शादी से किया इनकार, जानें वजह

वहां पर नवविवाहिता ने अपने दुपट्टे से फंदा बनाकर एक लोहे के जंगला पर फंदा लगा कर जान दे दी. कुछ देर बाद बेटी के रोने की आवाज सुनकर पड़ोसी जब घर की ओर आए तो वहां का नजारा देखकर दंग रह गए. यासीन के साथ ही मसौली पुलिस को इसकी सूचना दी. जिसके बाद मौके पर क्षेत्राधिकारी रामनगर दिनेश कुमार दुबे व प्रभारी निरीक्षक बृजेन्द्र प्रसाद शर्मा सहित भारी पुलिस फोर्स पहुचकर तफ्तीश की है. वहीं हिना के पति को पुलिस हिरासत में लेकर पूछताछ में जुट गई है.

Read more – Corona Update: India Records Highest COVID Linked Mortalities In a Single Day with a Significant Drop in New Infections