बाराबंकी. मानसिक रूप से बीमार युवक ने मंगलवार की सुबह घर से कुछ दूरी पर स्थित नटबीर बाबा की मजार के पास एक पेड़ पर रस्सी के सहारे फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. ग्रामीणो कि सूचना पर पंहुची पुलिस ने शव को पेड़ से उतरवाकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है.

जानकारी के अनुसार सफदरगंज के बाबा पुरवा गांव के निवासी नन्हेलाल यादव का 24 वर्षीय बेटा रंजीत मानसिक रूप से बीमार थे. रंजित ने गांव के कुछ दूरी पर स्थित गोड़वा ग्वारी गांव के बाहर स्थित नटबीर बाबा की मजार के निकट पेड़ से फंदा लगाकर फांसी पर लटक गया. स्थानीय ग्रामीणों की सूचना पर पंहुची सफदरगंज पुलिस ने शव को पेड़ से उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. मृतक के परिजनों ने बताया कि सोमवार की देरशाम घर से मृतक शौच के लिए निकला था. फिर लौटकर नहीं आया.

इसे भी पढ़ें – नवविवाहिता ने की खुदकुशी, 7 महीने की बच्ची को अकेले छोड़कर लगा लिया मौत को गले

सुबह गोड़वा गांव के लोगों ने रंजीत के लटके होने की सूचना परिवार वालों को दी. मृतक के घर मे सभी का रो-रोकर बुरा हाल है. इंस्पेक्टर सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. प्रथम दृष्टया रंजीत ने स्वंय ही फांसी लगाकर आत्महत्या की है. मृतक काफी समय से मानसिक बीमारी से जूझ रहा था और उसका इलाज चल रहा था.

Read more – Corona Update: India Records Highest COVID Linked Mortalities In a Single Day with a Significant Drop in New Infections