नई दिल्ली। ‘नेशनल क्रश’ और साउथ सिनेमा की फेमस एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अक्सर सुर्खियों में रहती है. आईपीएल के दिनों से रश्मिका क्रिकेट में काफी दिलचस्पी लेने लगी है. पहले उन्होंने बताया था कि उनकी फेवरेट टीम आरसीबी है. अब रश्मिका मंदाना ने अपने फेवरेट क्रिकेटर का नाम भी बता दिया है. उनका पसंदीदा खिलाड़ी विराट कोहली नहीं, बल्कि कोई और है.

एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने हाल ही में एक इंस्टाग्राम लाइव किया था जिसमें फैन ने उनसे उनका पसंदीदा क्रिकेटर का नाम पूछ लिया. फैंस उम्मीद कर रहे थे आरसीबी को पसंद करने वाली रश्मिका विराट कोहली का नाम लेंगी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. रश्मिका ने चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को अपना पसंदीदा खिलाड़ी बताया.

रश्मिका मंदाना ने बताया कि चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी उनके पसंदीदा क्रिकेटर हैं. उन्होंने कहा कि धोनी की बल्लेबाजी, कप्तानी, विकेटकीपिंग सब पसंद हैं. वह मेरे हीरो हैं.

इसे भी पढ़ें- खेल का जुनून: 91 साल की उम्र में भी मैदान पर डटे हैं सबसे उम्रदराज ये खिलाड़ी

रश्मिका से फैन्स उनके फ्यूचर पति के बारे में भी जानना चाहते हैं. एक इंटरव्यू के दौरान उनसे यही सवाल पूछ भी लिया गया तो उन्होंने कहा कि वह तमिल लड़के से शादी करना चाहती हैं. इस सवाल को सुनकर उनके फैन्स क्रेजी हो गए हैं. उनकी प्रतिक्रिया लगातार इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही है.

इसे भी पढ़ें- मौत के बाद भी साथ हैं Hina Khan के पिता, एक्ट्रेस ने Video शेयर कर दिखाया…

25 साल की रश्मिका मंदाना दक्षिण भारत के अलावा उत्तर भारत में भी काफी लोकप्रिय हैं. रश्मिका ने कन्नड़, तमिल और तेलुगू फिल्मों में काम किया है. वह अब तक 10 फिल्मों में काम कर चुकी हैं. उन्हें इन दिनों ‘नेशनल क्रश’ माना जाता है.

read more- Corona Horror: US Administration rejects India’s plea to export vaccine’s raw material