कोलकाता. देश भर में कोरोना ने तबाही मचा दी है. आम आदमी से लेकर खास आदमी सभी कोरोना की चपेट में आ रहे हैं. भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा भी कोरोना पॉजिटिव हो गए थे. अब उन्होंने कोरोना से जंग जीतकर घर वापस आ गए हैं. साहा ने परिवार के साथ अपनी तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर की है. फोटो कैप्शन में लिखा, ‘परिवार के बीच वापस आकर अच्छा महसूस कर रहा हूं.’

साहा ने सोशल मीडिया पर तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें वो वापस कोलकाता अपने परिवार के पास पहुंच गए हैं. बता दें कि आईपीएल के दौरान ही साहा कोरोना पॉजिटिव हुए थे. साहा को इंग्लैंड जाने वाली भारतीय टीम में चुना गया है. यानि साहा अब इंग्लैंड दौरे पर जाने के लिए पूरी तरह से फिट हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Wriddhiman Saha (@wriddhi)

इसे भी पढ़ें – CG के 4 खिलाड़ी इंग्लैंड में लगा रहे चौका-छक्का, चौथी बार शामिल हुआ ये प्लेयर…

ऋद्धिमान साहा ने फैन्स को इसके लिए शुक्रिया भी कहा था. आईपीएल 2021 में साहा ने हैदराबाद के लिए 2 मैच खेले थे. लेकिन केवल 8 रन ही इस सीजन में बना पाए. इस सीजन में हैदराबाद का परफॉर्मेंस खास नहीं रहा था और आखिरी पायदान पर थी. गौरतलब है कि भारत को 18 जून से साउथैंपटन में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलना है और इसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की सीरीज भारतीय टीम खेलेगी.