मुरादाबाद. मौसम विभाग के अलर्ट के बाद मुरादाबाद जनपद में दो दिन से लगातार बारिश हो रही है. इसके चलते मुरादाबाद शहर के विभिन्न क्षेत्रों की सड़कें भी जलमग्न हो गई है. दो दिनों की बारिश में स्मार्ट सिटी की पोल खुल गई है. कहीं सड़क पर पानी भरा है तो कहीं सड़क ही बैठ गई है.

आपको बता दें लॉकडाउन में जरूरी कार्य से निकलने वाले लोग भी सड़कों पर जहां-तहां जगह मिलने पर बारिश रुकने का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन लगातार हो रही बारिश रुकने का नाम नहीं ले रही है. बारिश के साथ ही तेज हवाएं चलने से आम के बागों में तैयार खड़ी आम की फसल को भी नुकसान पहुंच रहा है. आम की फसल बेचने वाले किसान भी परेशान हैं, लेकिन तेज हवाओं की वजह से आम टूट-टूट कर पेड़ से नीचे गिर रहे हैं. लगातार दो दिनों की बारिश की वजह से आम कारोबारियों को भी काफी नुकसान उठाना पड़ेगा.

इसे भी पढ़ें – तौकते हुआ कमजोर, अगले 24 घंटों में यूपी की ओर जाने की संभावना

दरअसल मौसम विभाग के मुताबिक आने वाले एक-दो दिन अभी इसी तरह का बारिश और तेज हवाओं का मौसम बना रहेगा. जिसके चलते आवश्यक सेवाओं के लिए घर से बाहर निकलने बाले लोग इस हो रही बारिश से परेशान भी होते नजर आ रहे हैं. दरअसल यह नजारा है उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद जिले का. जहां विभिन्न क्षेत्रों में हो रही बारिश से सड़कें जलमग्न हो गई हैं. कुछ जगह तो सड़कों की हालत टूटी हुई नजर आ रही है. जिसके कारण सड़कों पर नाली का गंदा पानी भर जाने के कारण लोगों को खासी दिक्कतों का सामना भी करना पड़ रहा है. कुछ जगह तो नगर निगम की लापरवाही भी साफ तौर से दिखाई देती हुई नजर आ रही है.

Read more – Cyclone Tauktae Updates: 38 Personnel Still Missing; 186 Rescued from the Wrecks