नई दिल्ली। कोरोना का सितम जारी है. वायरस मातम पर मातम परोस रहा है. हंसती-खेलती जिंदगियों को तबाह कर रहा है. ये कोरोना परिवारों को उजाड़ रहा है. हाल ही में महाराष्ट्र के सांगली जिले से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई. जहां कोरोना ने 13 घंटे में एक ही परिवार के लोगों को निगल लिया.

कोरोना का सितम

दरअसल, देश में कोरोना से सबसे अधिक प्रभावित राज्य महाराष्ट्र है. यहां कोरोना वायरस ने जमकर तबाही मचाई है. इन सबके बीच सांगली जिले के शिराला तहसील के शिरशी गांव में मातम पसर गया. यहां कोरोना ने एक परिवार को तबाह कर दिया. कोरोना के कारण 3 लोगों की मौत हो गई.

13 घंटे में तबाह हुआ पूरा परिवार

जानकारी के मुताबिक सबसे पहले सहदेव झिमुर को कोरोना ने अपने चपेट में लिया था, जिसके कारण नाजुक हालत में उन्हें एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. कुछ दिनों बाद सहदेव की पत्नी सुशीला झिमूर भी कोरोना पॉजिटिव पाईं गईं. ऐसे में उन्हें भी अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा.

इतना ही नहीं अपने माता-पिता को देखने के लिए उनका बेटा सचिन झिमुर जो कि सॉफ्टवेयर इंजीनियर है, वो मुंबई से गांव चला आया. इस बीच वह भी कोरोना से संक्रमित हो गया. उसे भी अस्पताल में एडमिट कराने की नौबत आ गई. इस तरह घर के तीनों सदस्य कोरोना से अस्पताल में भर्ती हो गए, लेकिन अस्पताल में ही सहदेव और उनकी पत्नी सुशीला की कोरोना से मौत हो गई. दोनों की मौत महज 5 घंटे के अंदर हुई.

इधर माता-पिता की मौत के कुछ ही घंटे बाद बेटे सचिन की भी कल मौत हो गई. महज 13 घंटे के अंदर परिवार के 3 लोगों को कोरोना ने छीन लिया. इस तरह से पूरा परिवार कोरोना की बलि चढ़ गया.

read more- Corona Horror: US Administration rejects India’s plea to export vaccine’s raw material

दुनियाभर की कोरोना अपडेट देखने के लिए करें क्लिक